अक्षय की ऐसी थी क्या मजबूरी, जो तलाकशुदा बुजुर्ग से कर दी इकलौती बहन की शादी !

खिलाड़ी के नाम से मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की इकलौती बहन का नाम अल्का भाटिया है, अल्का भाटिया, अक्षय कुमार से 2 साल छोटी बताई जाती हैं, जो दिखने में काफी ज्यादा खूबसूरत है, उनकी बहन तब चर्चा में आ गई थी जब उन्होंने 2012 में अचानक ही देश के जाने-माने उद्यमी सुरेंद्र हीरानंदानी के साथ उनकी शादी की थी.

अल्का की शादी होने से पहले तक कोई नहीं जनता था की अक्षय की कोई बहन भी है. शादी होने के बाद इनकी चर्चा चारो तरफ होने लगी थी. ये बात जानकर आप भी हैरान हो होंगे की अल्का भाटिया ने अपने से 15 साल बड़े उम्र के व्यक्ति के साथ शादी के बंधन में बंधी थी, जी हां सुरेंद्र हीरानंदानी अल्का भाटिया से पूरे 15 साल बड़े हैं.

Loading...

आपको बता दे की इन दोनों की शादी उनके भाई अक्षय कुमार की मर्जी के खिलाफ हुई थी, अक्षय बिल्कुल भी नहीं चाहते थे कि उनकी बहन की शादी 15 साल बड़े इंसान के साथ हो, अब इसके पीछे की सच्चीइ क्या है इसका किसी को मालूम नहीं है, बस कुछ लोग ये कहते है की अल्का अपना दिल उनके साथ लगा बैठी थीं.

अल्का के पति सुरेंद्र तलाकशुदा भी हैं, सुरेंद्र हीरानंदानी की वर्तमान उम्र 64 साल है और वो दिखने में बिलकुल बूढ़े दिखते हैं. भले ही अक्षय कुमार की बहन ने अपने भाई की मर्जी के खिलाफ शादी की हो लेकिन लेकिन शादी होने के बाद उनके पति ने आज तक किसी भी तरह की कमी नहीं होने दी है, इस समय दोनों अपनी निजी ज़िन्दगी से काफी खुश है.

अल्का अक्सर ही अपने पति सुरेंद्र के साथ कहीं ना कहीं स्पॉट की जाती हैं, अक्षय कुमार के फैमिली फंक्शन में भी यह जोड़ी साथ पहुंचती है, सामने आने वाली तस्वीरें बताती हैं कि यह कपल साथ रहकर कितना खुश है.

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker