अनुष्का शर्मा की एक साल की कमाई जान रह जाएंगे दंग, पति विराट की संपत्ति मिलाकर इतने करोड़ पार

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अब एक बहुत बड़ा नाम बन चुकी हैं. अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं. हाल ही में वह एक बेटी की मां बनी हैं और मदरहुड को एन्जॉय कर रही हैं. क्रिकेटर पति विराट कोहली भी फादरहुड को एन्जॉय कर रहे हैं. अनुष्का शर्मा आखिरी बार साल 2019 में आई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आईं थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. लेकिन उन्होंने कई एक्ट्रेस के मुकाबले सबसे ज्यादा कमाई की.

एक रिपोर्ट के मुताबिक अनुष्का शर्मा ने साल 2019 में 28.67 करोड़ रुपए कमाए. उनकी ये कमाई फिल्म ‘जीरो’ और विज्ञापनों के जरिए हुई. इसके साथ ही वह ‘मिंत्रा’ की ब्रांड एम्बेसडर भी हैं. अनुष्का शर्मा भले ही एक्टिंग से दूर हो, लेकिन साल 2020 में बतौर प्रोड्यूसर उनके दो सबसे बड़े और सुपरहीट प्रोजेक्ट ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुए और दोनों को काफी सराहना मिली.

अनुष्का की प्रोडक्शन कंपनी
साल 2020 में वेब सीरीज ‘पाताललोक’ को अनुष्का की प्रोडक्शन कंपनी क्लीन स्लेट फिल्म्ज ने प्रोड्यूस किया. अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम हुई इस वेब सीरीज को काफी सराहा गया. इसके साथ ही अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली फिल्म ‘बुलबुल’ को काफी सराहा गया. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई. इसे लोगों ने काफी पसंद किया.

अनुष्का विराट के पास 1200 करोड़ रुपए की संपत्ति
बता दें कि रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का शर्मा के पास कुल 350 करोड़ रुपए की संपत्ति है. जबकि उनके पति विराट कोहली की प्रोपर्टी मिलाकर दोनों के पास 1200 करोड़ रुपए की संपति है. अनुष्का और विराट ने शादी के बाद 34 करोड़ रुपए में मुंबई में एक अपार्टमेंट खरीदा था. इसके अलावा इस कपल के पास 80 करोड़ रुपए की पॉपर्टी गुरुग्राम में भी है.

Back to top button
E-Paper