अमीर भी बनाती है भूख मिटाने वाली रोटी, जानिए सबसे अचूक टोटका

कोई दोराय नहीं कि रोटी जीवन की सबसे प्रमुख जरूरत है. इस दुनिया में हर इंसान रोटी के लिए ही पैसा कमाता है. ऐसे में वो भले ही कितना भी विदेशी खाना क्यों न खा ले, पर उसको संतुष्टि तो रोटी खाने के बाद ही होती है. इसके इलावा दूसरो को खाना खिलाने से भी बेहद पुण्य मिलता है और साथ ही मन को सुकून मिलता है. वैसे आपको बता दे कि रोटी से जीवन की समस्याओ को भी दूर किया जा सकता है. जी हां ज्योतिष के अनुसार रोटी के कुछ उपाय करने से आपके सभी बिगड़े काम बन सकते है.

Loading...

गौरतलब है, कि कुछ विद्वानों का ये कहना है, कि रोटी न केवल पेट भरती है, बल्कि यह तिजोरी भी भरती है. बता दे कि यदि आप तेतीस करोड़ देवी देवताओ को खुश करना चाहते है, तो सबसे पहली रोटी गाय को ही खिलाएं, यानि भोजन करने से पहले गाय, कुत्ते और कौए की रोटी जरूर निकाल दे. जी हां इससे आपको कभी भी आर्थिक समस्याओ का सामना नहीं करना पड़ेगा. इसके साथ ही घर की गरीबी दूर करने के लिए गृहिणी जब सुबह के समय रोटियां बनाना शुरू करे तो पहली रोटी बना कर उसके चार बराबर टुकड़े कर ले.

इसमें से पहले टुकड़ा गाय को, दूसरा टुकड़ा कुत्ते को, तीसरा टुकड़ा कौए को और आखिरी में जो टुकड़ा बचेगा उसे घर के पास किसी चौराहे पर घर का कोई भी सदस्य रख सकता है. इसके इलावा शनि, राहु और केतु के दोष को दूर करने के लिए रात को बनाई गई आखिरी रोटी पर सरसो का तेल लगा कर यानि चौपड़ कर काले कुत्ते को खिला दे. ऐसे में यदि काला कुत्ता न मिले तो किसी अन्य कुत्ते को भी रोटी खिला सकते है.

गौरतलब है, कि एक ताज़ी रोटी लेकर परेशान मनुष्य के ऊपर से इकतीस बार वार दे और जैसे जैसे रोटी वारते जाए उसके साथ ही ॐ दुभाग्यनाशिनी दूं दुर्गाय नम: मंत्र का जाप करते रहे. इसके बाद इस रोटी को किसी कुत्ते को खिला दे या किसी बहते पानी में बहा दे. बता दे कि कुत्ते को रोटी खिलाने से संतान प्राप्ति में जो बाधाएं आ रही है, वो दूर हो जाएंगी.

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker