आमिर खान ने जब पकड़ ली जिद, फिल्म से हटाया जाए ये वाला किसिंग सीन

आमिर खान ने अपने करियर की शुरूआत साल 1984 में रिलीज हुई फिल्म ‘होली’ से की थी। फिल्म में आमिर खान के साथ किट्टू गिडवानी थी। फिल्म में आमिर खान का किट्टू के साथ एक किसिंग सीन फिल्माया गया था। आमिर की दूसरी फिल्म ‘कयामत से कयामत’ तक में आमिर खान के साथ जूही चावला नजर आईं थी, इसमें जूही और आमिर के कई रोमांटिक सीन्स थे। रोमांटिक सीन्स करने में महारथ हासिल करने के बावजूद आमिर को फिल्म ‘आंतक ही आतंक’ में एक रोमांटिक सीन शूट करने के दौरान पसीने छूट गए थे। आमिर इस किसिंग सीन को लेकर इतने परेशान हो गए थे कि उन्होंने डाइरेक्टर पर दबाव डाल कर इस सीन को ही फिल्म से निकलवा दिया।

आमिर खान को रोमांटिक हीरो की छवि बनने के बाद बॉलीवुड डायरेक्टर्स आमिर खान के लिए रोमांटिक सीन लिखने लगे। पूजा बेदी, माधुरी दीक्षित, पूजा भट्ट. जूही चावला जैसी तमाम अभिनेत्रियों के साथ आमिर खान के किसिंग सीन शूट हुए। इसी दौरान आमिर को दिलीप शंकर निर्देशित फिल्म ‘आतंक ही आतंक’ ऑफर हुई थी। फिल्म में अभिनेत्री पूजा बेदी की गेस्ट अपीयरेंस थी। फिल्म में पूजा बेदी और आमिर खान का इंटीमेट सीन शूट होना था।

Loading...

लेकिन फिल्म के डायरेक्टर जिस तरह से फिल्म के इस सीन को शूट करना चाहते थे, यह सुनकर आमिर खान और पूजा बेदी के पसीना आ गया था। हालांकि कॉन्ट्रैक्ट में बंधे होने के कारण आमिर खान और पूजा बेदी को सीन शूट करना पड़ा, सीन शूट करने के बाद आमिर खान ने फिल्म के डायरेक्टर दिलीप शंकर को कहा था कि यह सीन आगे मुश्किलें खड़ी कर सकता है।

कहा जाता है कि फिल्म में इंटीमेंट सीन शूट करने के कारण आमिर खान और पूजा बेदी काफी परेशान थे। आमिर खान और पूजा बेदी एक दूसरे से बिना बातचीत किए एक कमरे में खाली बैठे रहे थे। लेकिन बाद में इस खामोशी को तोड़ने की पहल आमिर खान की थी, आमिर खान ने पूजा बेदी को चेस खेलने का ऑफर दिया था।

जब फिल्म का यह सीन एडिटिंग टेबल पर पहुंचा तो लोगों ने फिल्म के डायरेक्टर को एक ही सुझाव दिया था कि इस सीन को फिल्म में न डालें वरना हंगामा हो जाएगा। हालांकि बाद में इस सीन को फिल्म से हटा दिया गया था।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker