उत्तराखंडः कोरोना की गाइडलाइंस भूल डीजे पर जमकर थिरके कद्दावर मंत्री-VIDEO VIRAL

नई दिल्ली। एक ओर जहां केंद्र और राज्य सरकारों ने कोरोना वायरस ( coronavirus ) की रोकथाम के लिए पूरी ताकत झोंकी हुई है। वहीं, उत्तराखंड सरकार ( Government of Uttarakhand ) का एक मंत्री खुलेआम सारे नियम कायदों की धज्जियां उड़ा रहा है। दरअसल, सोशल मीडिया पर उत्तराखंड सरकार में मंत्री हरक सिंह रावत (Harak Sigh rawat) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मंत्री एक शादी समारोह में अपने समर्थकों समेत खूब डांस करते नजर आ रहे हैं। यहां चौंकाने वाली बात यह है कि मंत्री नाचने में इतने मगन हैं कि न तो उन्होंने मास्क पहन रखा है और न ही उनको को सोशल डिस्टेंसिंग ( Social Distancing ) का कही कुछ ध्यान है।

मंत्री हरक सिंह रावत वीडियो के वायरल

आपको बता दें कि उत्तराखंड में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है, जिसके मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत हैं। यह वही सरकार है, जो इन दिनों कोरोना वायरस से बचने के लिए तरह-तरह के अभियान चला रही है। मंत्री हरक सिंह रावत के वायरल वीडियो ने जहां उत्तराखंड सरकार की ओर से कोरोना की रोकथाम को लिए किए जा रहे प्रयासों को पोल खोल दी है, वहीं इससे दिल्ली सुप्रीम कोर्ट की इस बात को भी बल मिला है कि राज्य सरकार कोरोना संबंधी दिशा निर्देश तो तय कर देती हैं, लेकिन उनका अनुपालन कराने में उनका कोई ध्यान नहीं रहता। यही वजह है कि देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। हाईकोर्ट ने यह भी कहा था कि देश में 80 प्रतिशत लोग मास्क नहीं पहनते और जो 20 प्रतिशत लोग पहनते भी हैं, वह भी मास्क सही ढंग से नहीं पहनते। 

PM मोदी कोरोना वैक्सीन निर्माण की प्रगति की समीक्षा के लिए हैदराबाद पर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना वायरस महामारी से लड़ने के लिए बनाई जा रही वैक्सीन निर्माण की प्रगति की समीक्षा के लिए हैदराबाद समेत तीन शहरों के दौरे पर हैं। दोपहर एक बजे के करीब यहां के हकीमपेट एयरपोर्ट पर मुख्य सचिव सोमेश कुमार, पुलिस महानिदेशक महेंद्र रेड्डी और स्थानीय कलेक्टर श्वेता मोहंती ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया। मुख्यमंत्री के कार्यालय के एक अधिकारी के मुताबिक, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव और राज्यपाल तमिलिसाई साउंडराजन मोदी को रिसीव करने नहीं पहुंचे थे।जबकि राज्यपाल और मुख्यमंत्री के लिए प्रधानमंत्री को रिसीव करना मानक प्रोटोकॉल का हिस्सा माना जाता है।एयरपोर्ट से मोदी सड़क के रास्ते से भारत बायेटेक कंपनी की ओर रवाना हो गए हैं।

Back to top button
E-Paper