ऐसे करें LPG सिलेंडर की बुकिंग,छूट के साथ मिलेगा 50 रु का कैशबैक

लखनऊ. बीते 11 दिनों में एलपीजी सिलिंडर (LPG Cylinder) के दाम में दो बार में 75 रुपये की बढ़ोत्तरी हो चुकी। 4 फरवरी को 25 रुपये बढ़ाए गए थे, लेकिन इसके 1 दिन बाद ही 15 फरवरी को एक बार फिर घरेलू गैस सिलिंडर के दाम में 50 रुपये का और इजाफा कर दिया गया है। इसके बाद अब लखनऊ में एलपीजी सिलिंडर के दाम 807 रुपये हो गए हैं। हालांकि इसमें 50 रुपये बचाने का अभी भी मौका है। 50 रुपये की छूट कैसे मिलेगी इस बारे में इंडेन (Indane) ने अपने उपभोक्ताओं को ट्वीट कर भी बताया हैै।


ऐसे करें बुकिंग तो मिलेगी 50 रुपये की छूट

एलपीजी सिलिंडर पर 50 रुपये की छूट पाने के लिये आपको ऑनलाइन बुकिंग करानी (LPG Booking Online) होगी। वो भी Amazon Pay App के जरिये। ऐसे बुकिंग कराने वाले उपभोक्ता इस ऑफर का लाभ उठा पाएंगे और उन्हें 50 रुपये का कैशबैक (Cashback) मिलेगा। इंडेन गैस ने ट्वीट करते हुए बताया है अब ग्राहक अमेजन पे ऐप के जरिये एलपीजी सिलिंडर की बुकिंग करा सकते हैं और रिफिल के लिये ऑनाइन पेमेंट (Online Payment) कर सकते हैं। कि अमेजन पे ऐप के जरिये पहली बार एलपीजी सिलिंडर की बुकिंग करने पर 50 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा।


ऐसे करें बुकिंग

  • अमेजन पे ऐप पर जाएं
  • पेमेंट ऑप्शन को चुनें
  • एलपीजी कंपनी चुनें
  • अपना रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या एलपीजी नंबर डालें
  • अब पेमेंट करें
  • इसके बाद ऐप में 50 रुपये का कैशबैक मिल जाएगा

मिसकाॅल से बुक करें सिलिंडर

इंडेन गैस ने हाल ही में मिस काॅल के जरिये एलपीजी बुकिंग (LPG Refill on Miss Call) की सुविधा शुरू की है। इसके लिये एक मोबाइल नंबर जारी किया है। 8454955555 नंबर पर मिस काॅल करके भी आप इंडेन गैस की बुकिंग कर सकते हैं। इंडेन गैस उपभोक्ता व्हाट्सऐप के जरिये भी एलपीजी सिलिंडर ले सकते हैं। इसके लिये 7588888824 नंबर काम कर रहा है।

Back to top button
E-Paper