करण सिंह ग्रोवर आज पत्नी बिपाशा बसु के साथ सेलिब्रेट कर रहे अपना 38वां जन्मदिन…

छोटे पर्दे के मिस्टर बजाज और बॉलीवुड एक्टर करण सिंह ग्रोवर आज अपना 38वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास दिन और खास बनाने के लिए करण अपनी पत्नी बिपाशा बसु के साथ मालदीव पहुंचे हुए हैं। बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिनमें वो और करण स्वीमिंग पूल में मस्ती करते दिख रहे हैं। किसी फोटो में वो लिप किस कर रहे हैं तो किसी में कुल लुक दे रहे हैं। दोनों की ये फोटोज़ काफी अच्छी हैं।

फोटोज़ शेयर करते हुए बिपाशा ने कैप्शन भी लिखा है जिसमें उन्होंने अपने मंकी लव यानी करण को बर्थडे विशा किया है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘एक और हॉलीड मेरे पार्टनर के साथ… मेरे सबकुछ’। #monkeylove #Maldives। आपको बता दें कि करण और विपाशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी लविंग फोटोज़ शेयर करते रहते हैं।अगर आप दोनों का इंस्टाग्राम पर देखेंगे तो आपको उनकी कई रोमांटिक फोटोज़ मिल जाएंगी।

दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो बिपाशा लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं पर सोशल मीडिया के जरिए वो अपने फैंस से कनैक्ट रहती हैं। एक्ट्रेस साल 2015 में करण के साथ ही हॉरर फिल्म ‘अलोन’ में नजर आई थीं। इसके बाद से एक्ट्रेस ने बड़े पर्दे से दूरी बना ली। वहीं करण के हाल ही में एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के’ में नजर आए थे। इस सीरियल में उन्होंने मिस्टर बजाज का किरदार निभाया था जो दर्शकों को काफी पसंद आया। इसके अलावा वो हाल ही में ‘बिग बॉस 13’ में भी दिखे थे। करण यहां आरती सिंह को सपोर्ट करने आए थे।

Back to top button
E-Paper