कहां गई घर से स्कूल के लिए निकलीं चार छात्राएं? पुलिस ने झोंकी पूरी ताकत

लखीमपुर-खीरी
उत्तर प्रदेश के लखीमपुर-खीरी जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। सोमवार सुबह स्कूल के लिए निकलीं 4 लड़कियां देर शाम तक घर नहीं लौटीं, घरवालों को चिंता हुई तो उन्होंने पुलिस को तहरीर दी। परिवार की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लड़कियों की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि लड़कियों को लापता हुए करीब 36 घंटे हो गए हैं, मगर अभी तक उनका कुछ पता नहीं चल सका है।

स्कूल न जाकर रास्ते में बदले कपड़े और बस में बैठ गईं
पुलिस की अभी तक की छानबीन में कई चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं। पुलिस के मुताबिक, चारों लड़कियों ने स्कूल न जाकर रास्ते में एक जगह रुककर कपड़े बदले और रोडवेज बस अड्डे तक पैदल जाती दिखी हैं। पुलिस को सीतापुर तक इन लड़कियों के पहुंचने का पता चला है।

पुलिस ने आसपास के जिलों में भेजीं कई टीमें

एसपी विजय ढुल ने पुलिस की कई टीमें आसपास के जिलों में भेजी है। समय बीतने के साथ परिवारवालों के दिलों की धड़कनें बढ़ती जा रही हैं। सदर कोतवाल सुनील कुमार सिंह ने मीडिया  से बताया, ‘लड़कियों के स्कूल से रोडवेज बस अड्डे तक के सीसीटीवी खंगाले गए जिनमें 4 जगह वे जाती दिखी हैं। चारों लड़कियों के रोडवेज बस में सवार होकर सीतापुर तक जाने की पुष्टि हुई है। इसके बाद ले कहां गईं इसका पता लगाया जा रहा है।’

चारों आपस में सहेलियां, परिवारवाले परेशान

बता दें कि शहर के अलग-अलग इलाकों की रहने वाली चार छात्राएं यहां के एक स्कूल में पढ़ती हैं। इनमें तीन छात्राएं हाई स्कूल की और एक छात्रा इंटर की है। पुलिस के मुताबिक, ये चारों आपस में सहेलियां हैं। सोमवार सुबह चारों स्कूल जाने के लिए घर से निकलीं, मगर वहां पहुंची नहीं। दोपहर तक उनके न लौटने पर परिवारवालों ने उनकी तलाश शुरू की। जब कहीं पता नहीं चला, तब देर शाम पुलिस को सूचना दी।

Back to top button
E-Paper