कोरोना मरीजो को अच्‍छा महसूस कराने की कोशिश, डॉक्‍टर ने किया का रितिक स्‍टाइल में डांस, वीडियो वायरल

कोरोना काल में देश और दुनिया में डॉक्‍टरों की भूमिका अहम हो गई है। इन दिनों डॉक्‍टर आम लोगों के लिए भगवान से कम नहीं हैं। जितना दिक्‍कत मरीजों को है, उतना ही टेंशन डॉक्‍टरों को भी है।

जो डॉक्‍टर कोरोना पेशेंट्स का इलाज कर रहे हैं, वे और भी ज्‍यादा सावधानियां बरत रहे हैं। वे कई दिनों से घर नहीं जा पाए हैं और उन्‍हें घंटों तक अस्‍पताल में ही रहना पड़ रहा है। ऐसे में इलाज के साथ-साथ वे मरीजों को खुश रखने के लिए और खुद को भी फ्रेश रखने के लिए गाने गा रहे हैं, डांस कर रहे हैं।

Loading...

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो
अब अस्‍पताल का एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे डॉक्‍टर सैय्यद फैजान अहमद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इसमें उनके साथ डॉक्‍टर अरूप सेनापति डांस करते नजर आ रहे हैं।


रितिक के अंदाज में ही डांस

अरूप 1 मिनट 17 सेकंड के इस वीडियो में फिल्‍म वॉर के मशहूर गाने ‘घुंघरू टूट गए’ पर रितिक रोशन के ही अंदाज में डांस स्‍टेप्‍स करते दिख रहे हैं। डांस करते हुए अरूप ने पीपीई किट पहन रखी है।

मरीजों को अच्‍छा महसूस कराने की कोशिश
इसे शेयर करते हुए डॉक्‍टर सैय्यद ने लिखा, ‘मेरे कोविड ड्यूटी कलीग डॉक्‍टर अरूप सेनापति से मिलिए जो कि असम के सिलचर मेडिकल कॉलेज में ENT सर्जन हैं। वह कोविड मरीजों के सामने डांस कर रहे हैं ताकि उन्‍हें अच्‍छा महसूस करा सकें।’

लोगों के आए रिऐक्‍शन्‍स
अब इस वीडियो पर लोगों के अलग-अलग रिऐक्‍शन्‍स आ रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि यह वीडियो रितिक तक पहुंचना चाहिए। वहीं, सिलेब्‍स भी इस वीडियो को रीट्वीट कर कह रहे हैं। देखें लोगों के कॉमेंट:

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker