कोरोना वायरस से जूझ रहे ये बुज़ुर्ग कपल, देखकर भर जाएंगी आँखे

आज के समय में ऐसी कई खबरें आ जाती हैं जो चौकाने वाली होती है. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसी ही चौकाने वाली कहानी बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप खुश भी होंगे और आपको रोना भी आ सकता है. जी दरअसल पिछले 1 महीने से हम हर रोज़ टीवी, इंटरनेट और सोशल मीडिया पर जानलेवा कोरोना वायरस से जुड़ी ख़बरें देख और पढ़ रहे हैं. ऐसे में हम सभी जानते ही हैं कि इस समय दुनियाभर में जानलेवा वायरस से 1700 लोगों की जान जा चुकी है, वहीं 71,000 लोग अब भी इससे जूझ रहे हैं.

ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर चीन के एक बुज़ुर्ग दम्पति का वीडियो वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे पति अपनी पत्नी को खाना खिला रहा है और देखभाल कर रहा है. आप सभी को यह भी बता दें कि ये दोनों बुज़ुर्ग दम्पति ‘कोरोना वायरस’ से संक्रमित हैं और पहले पत्नी इस वायरस से संक्रमित हुईं, इसके कुछ समय बाद पति भी इस जानलेवा बीमारी की चपेट में आ गए.

वैसे इस दौरान ख़ास बात यह रही कि बुज़ुर्ग व्यक्ति को पत्नी के पास वाले कमरे में ही एडमिट किया गया. वैसे यह दोनों बुज़ुर्ग जिस तरह से इस जानलेवा बीमारी में एक दूसरे का ख़्याल रख रहे हैं उसे सभी पसंद कर रहे हैं. इस कपल को सोशल मीडिया पर लोग उसे बेहद पसंद कर रहे हैं. वहीं कोरोना वायरस से जूझ रहा ये बुज़ुर्ग दंपति अन्य मरीजों को इस जानलेवा बीमारी से लड़ने के लिए प्रेरित कर रहा है और सभी दोनों को पसंद भी कर रहे हैं और दोनों के ठीक होने की दुआ भी कर रहे हैं.

Back to top button
E-Paper