खुली प्रेमी की पोल, हक़ीक़त जानकर उड़ गए प्रेमिका के होश…

वैसे तो हम सभी सोशल मीडिया से अपनी बहुत सारी बातें और फोटोज़ अपलोड करते है, वही आज के समय में सोशल मीडिया के जरिये कई बार जुर्म का खुलासा किया जाता है तो कई बार दिया जाता है जुर्म को अंजाम. ठीक ऐसा ही एक मुद्दा सामने आया है जो उत्तर प्रदेश आगरा का है जहा व्हाट्सएप डीपी से युवक की ऐसी हकीकत सामने आई, जिसे जानकर प्रेमिका के होश उड़ गए. प्रेमिका ने बीते रविवार को युवक और उसके साढ़ू के खिलाफ न्यू आगरा थाना में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाया है. जानकारी के अनुसार युवती का इलज़ाम है कि युवक ने प्यार का नाटक रचा है. जिसके इसके बाद मंदिर में सात फेरे लिए, जबकि वो पहले से शादीशुदा है.

जंहा शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है. मंदिर में रचाई थी शादी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि न्यू आगरा निवासी निरंजन और उसके साढ़ू रवि के खिलाफ मुद्दा दर्ज किया गया है. जिसमे इसमें बताया गया कि रवि से युवती की मुलाकात एक वर्ष पहले थी. जंहा उसे आरोपी ने प्यार का नाटक करते हुए उसने प्रपोज किया. दिसंबर 2018 में मंदिर में शादी की. इसके बाद यौन शोषण किया और गर्भपात भी करवाया. जंहा युवती दो माह की गर्भवती है. कुछ दिन पहले युवती को इस बात की जानकारी हुई कि अपराधी निरंजन शादीशुदा है तो उसने इसका विरोध करने का फैसला किया.

Loading...

जानकारी के अनुसार इलज़ाम है कि निरंजन ने उसे जान से मारने की धमकी दी है. डीपी(फोटो) से खुली शादी की पोल मिली जानकारी से यह बात सामने आई है कि युवती ने बताया कि करवा चौथ के दिन उसने निरंजन से जिद की कि वो दोनों के फोटो को डीपी पर लगाए. काफी कहने के बाद उसने बात मान ली. निरंजन की साली ने यह डीपी देखी तो उसने बहन (निरंजन की पत्नी) को बताया. उसके घर में झगड़ा हुआ, तब उसे उसके शादीशुदा होने की जानकारी मिली है.

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker