गीजर चलाकर नहाने गई लड़की लेकिन नहीं आई बाहर, आगे जो हुआ उड़ा देगा होश

आज के समय में कई बार कुछ चीज़ें घटनाओं में बदल जाती हैं और इंसान को तब तक समझ नहीं आता जब तक उसके साथ वह घटना ना हो. ठंड का मौसम है और लोग इस मौसम में ठंडे पानी को हाथ भी नहीं लगाते हैं. इस समय सभी गर्म पानी का उपयोग करते हैं लेकिन आज हम जो किस्सा बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आप कभी गर्म पानी का इस्तेमाल ही नहीं करेंगे. जी दरअसल मुंबई की बोरीवली इलाके में रहने वाली एक लड़की गीजर ऑन कर बाथरूम में नहाने गई थी.

इस दौरान उसे अपनी जान गंवानी पड़ी. जी हाँ, डॉक्टर्स का कहना है लड़की हादसे का शिकार इसलिए हुई क्योंकि उसके बाथरूम में ऑक्सीजन का लेवल कम हो गया था. इसी के साथ डॉक्टर्स ने बताया कि गीजर से कार्बन मोनोऑक्साइड गैस निकल रही थी जो इतनी बढ़ गई थी कि लड़की की दम घुटने से मौत हो गई. इस मामले में पूरी जानकारी देते हुए बताया गया है कि, ”लड़की का नाम ध्रुवी गोहिल है. वह 5 जनवरी की सुबह बोरीवली पश्चिम में अपने फ्लैट में नहा रही थी. तभी उसके साथ यह हादसा हुआ. उसके परिजनों को भरोसा नहीं था कि बाथरूम में जाने के बाद लड़की की लाश बाहर आएगी.

Loading...

बाथरूम में गए उसे काफी वक्त हो गया तब उन लोगों ने दरवाजा खटखटाना शुरू किया. लड़की के माता-पिता ने बताया कि जब बाथरूम के अंदर से कोई जवाब नहीं मिला तो उन्होंने दरवाजा तोड़ दिया. इसके बाद जब उन्होंने अंदर का नजारा देखा तो उनके होश उड़ गए. जब वे बाथरूम के अंदर घुसे तो ध्रुवी उन्हें बेहोशी की हालत में फर्श पर पड़ी मिली. इसके साथ ही गर्म पानी की वजह से उसके शरीर के दाहिने हिस्से पर छाले पड़ गए थे.”

वहीं उसके बाद उसे मुंबई के गोराई में स्थित मंगलमूर्ति अस्पलात में ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई. उसका निधन 10 जनवरी को हुआ जो उसका जन्मदिन वाला दिन था.

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker