जरूर पढ़ें आलिया भट्ट पर बने ये JOKES, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

इस संसार में हर व्यक्ति खुश रहना चाहता है और खुश रहने के लिए वह बहुत सारे प्रयास भी करता है और उसके लिए विभिन्न प्रकार के संसाधनों का उपयोग भी करता है! ऐसे में किसी व्यक्ति को अगर मजेदार जोक्स सुनने या पढने को मिल जाए तो उस व्यक्ति का मूड फ्रेश हो जाता है! ज्यादातर जोक्स जीजा साली, हसबैंड वाइफ, टीचर स्टूडेंट,बाप बेटा,बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड, आदि  विषयों पर जोक्स बनते ही रहते है! अक्सर देखा गया है कि आजकल राहुल गाँधी,केजरीवाल आलिया भट्ट ,रजनीकांत जैसे फेमस  लोगो पर भी जोक्स बनने लगे है!

Loading...

आज हम आपको आलिया भट्ट पर बने जोक्स के बारे में आपको बताने जा रहे है!

1-आलिया भट्ट एक दुकान में गई,आलिया -2 BHK का क्या भाव है ,दूकानदार-यह रेडीमेड की दुकान है,आलिया-लेकिन बाहर लिखा है फ़्लैट 70% आफ………दूकानदार अभी तक कोमा है!

2-आलिया भट्ट और वरुण धवन सड़क पर टहल रहा थे उन्हें 1000 का नोट मिला,आलिया-अब हमें क्या करना चाहिए ,वरुण-अब हम 50-50 रख लेंगे!

आलिया-और बाकी 900 ?

3-महेश भट्ट-पेट्रोल के भाव बढ़ गए है,आलिया भट्ट-तो बंद कर दो क्राइम पेट्रोल देखना,सावधान इंडिया देखो अच्छा आता है!

4-पप्पू-आज फिर से आलिया भट्ट को किस करने का दिल कर रहा है,संजू-क्या तुम पहले भी आलिया को किस कर चुके हो,पप्पू-नहीं एक बार पहले भी दिल किया था!

5-आलिया-सफोला आयल तो दे दिया भैय्या…इसके साथ का गिफ्ट नहीं दिया है! दूकान वाला-इसके साथ कोई गिफ्ट नहीं है!आलिया- उल्लू मत बनाओ इसमें लिखा है कि CHOLESTEROL FREE

एक बार एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा था कि कि उन्हें इन तरह के जोको से कोई भी परहेज नहीं है! लोग उनपर जोक बनाकर आनंद उठा सकते है!

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker