जल्द ही शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च होगा Vivo V19 , जानें कीमत

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) ने अगामी वी19 सीरीज (Vivo V19) की लॉन्चिंग तारीख का एलान किया है। कंपनी के मुताबिक, वीवो वी19 सीरीज को 26 मार्च के दिन ग्लोबल बाजार में पेश किया जाएगा। यूजर्स को वीवो वी19 में एचडी डिस्प्ले, शानदार कैमरा और पावरफुल प्रोसेसर का सपोर्ट मिल सकता है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक वीवो वी19 से जुड़ी ज्यादा जानकारी नहीं दी है। बता दें कि कंपनी ने पिछले साल सितंबर में वीवो वी17 सीरीज को भारत में लॉन्च किया था। आइए जानते हैं वीवो वी19 की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में…

Loading...
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस सीरीज के तहत वी 19 और वी 19 प्रो स्मार्टफोन को बाजार में उतारेगी। इन दोनों स्मार्टफोन की कीमत मिड प्रीमियम रेंज (25,000 रुपये के आसपास) में रखी जा सकती है। हालांकि, दोनों डिवाइसेज की असल कीमत और फीचर्स की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी।
लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन में 6.0 इंच का एचडी डिस्प्ले देगी। साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन में लेटेस्ट प्रोसेसर दिया जाएगा। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में फनटच 9.2 का सपोर्ट मिल सकता है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन क्वाड रियर कैमरा सेटअप (चार कैमरे) दे सकती है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 2-2 मेगापिक्सल के सेंसर मौजूद होंगे।
कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी इस डिवाइस में ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस, 4जी VoLTE और यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसे फीचर्स दे सकती है। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में 4,500 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस होगी।
कंपनी इस फोन को पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया था। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन में 6.44 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा, जिसका स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 91.65 प्रतिशत है। साथ ही कंपनी ने इस फोन के बैक में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 दिया है। ग्राहकों को इस फोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट मिलेगा।
Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker