डीजल की कीमतों में आज देखने को मिली गिरावट, जानिए कितनी होगी आपको बचत

डीजल की कीमतों में आज शुक्रवार को भी गिरावट देखने को मिली है। वहीं, पेट्रोल का भाव लगातार दूसरे दिन आज स्थिर रहा है। क्रूड ऑयल की बात करें, तो इसमें आज मामूली गिरावट आई है। आइए जानते हैं कि शुक्रवार को दिल्ली सहित देश के बड़े महानगरों में पेट्रोल-डीजल किस कीमत पर मिल रहा है। दिल्ली में शुक्रवार को पेट्रोल के भाव में कोई बदलाव नहीं हुआ है और यह अपने पुराने भाव 71.94 रुपये प्रति लीटर पर ही बिक रहा है। वहीं, डीजल 5 पैसे की गिरावट के साथ 64.77 रुपये प्रति लीटर पर आ गया है।

कोलकाता की बात करें, तो यहां शुक्रवार को पेट्रोल अपनी पुरानी कीमत 74.58 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 5 पैसे की गिरावट के साथ 67.09 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है।

Loading...

मुंबई में भी शुक्रवार को पेट्रोल के दाम 77.60 रुपये प्रति लीटर पर ही बने हुए है और डीजल 6 पैसे की गिरावट के साथ 67.87 रुपये प्रति लीटर पर आ गया है।

चेन्नई की बात करें, तो यहां शुक्रवार को पेट्रोल अपने पिछले भाव 74.73 रुपये प्रति लीटर पर ही बरकरार है और डीजल 5 पैसे सस्ता होकर 68.40 रुपये प्रति लीटर पर आ गया है।

राजस्थान की राजधानी जयपुर की बात करें, तो यहां शुक्रवार को पेट्रोल अपने पुराने भाव 75.74 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल पांच पैसे सस्ता होकर 69.70 रुपये प्रति लीटर पर मिल रहा है।

अब दिल्ली से सटे शहर नोएडा व गुरुग्राम में पेट्रोल-डीजल का दाम जानते हैं। नोएडा में आज शुक्रवार को पेट्रोल पिछले भाव 73.86 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल पांच पैसे सस्ता होकर 65.07 रुपये प्रति लीटर पर आ है। वहीं, गुरुग्राम में पेट्रोल पुराने भाव 72.04 रुपये प्रति लीटर पर और डीजल 5 पैसे सस्ता होकर 64.18 रुपये प्रति लीटर पर आ है।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker