नताशा दलाल बन गईं वरुण धवन की दुलहनियां, देखिए दूल्हा-दुल्हन की पहली तस्वीरें

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन आज अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। काफी समय से फैंस वरुण की शादी की तस्वीरों का इंतजार कर रहे थे। जो कि अब खत्म हो चुका है। सोशल मीडिया पर वरुण और नताशा की शादी की तस्वीरें सामने आ गईं हैं। जिसमें कपल बेहद ही खूबसूरत लग रहा है।

सामने आईं पहली तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वरुण धवन और नताश दलाल मंडप के सामने हाथ पकड़े बैठे हुए नज़र आ रहे हैं। इस दौरान कपल के गले में खूबसूरत फूलों की माला दिखाई दे रही है। दोनों के ही चेहरों पर खूबसूरत सी स्माइल है। लुक की बात करें तो कपल ने मैच करते हुए कपड़ों को डिजाइन कराया है। जहां स्लिवर कलर की शेरवानी में वरुण धवन हैंडसम लग रहे हैं। वहीं नताशा भी स्लिवर कलर के लंहगे में बेहद ही प्यारी लग रही हैं। तस्वीर पर ध्यान दें तो आप देखेंगे कि कपल के ठीक पीछे डेविड धवन खड़े हैं और उनके चेहरे पर प्यारी से मुस्कुराहट नज़र आ रही है।

दूसरी तस्वीर देखें तो इसमें वरुण नताशा का हाथ थामे हुए सात फेरे लेते हुए नज़र आ रहे हैं। वरुण के चेहरे पर हल्की सी स्माइल और नताशा के शर्माते हुए पलके नीचे किए हुए वरुण के पीछे चल रही हैं। वरुण-नताशा की जोड़ी साथ में बेहद ही खूबसूरत लग रही है। तस्वीरों को देखने के बाद फैंस कपल को कमेंट कर बधाई हो कह रहे हैं।

मेंशन हाउस से अपडेट्स

  • फेरों से पहले दोपहर करीब 1 बजे हल्दी की रस्म हुई। जिसके बाद टीम वीर और टीम हम्प्टी की संगीत और डांस पार्टी हुई।
  • शादी की रस्में शाम 4 बजे से शुरू होनी थी, लेकिन हल्दी की रस्म देर से होने के कारण बाकी रस्में भी देर से ही शुरू हुईं।
  • करीब 7 बजे मेंशन हाउस के अंदर से बारात का म्यूजिक सुनाई दिया। जिसमें तैनूं घोड़ी किन्ने चढ़ाया जैसे सॉन्ग्स शामिल रहे।
  • वरुण के आते ही हीरीये सेहरा बांध के मैं तो आया रे.. सॉन्ग सुनाई दिया। दूल्हा बने वरुण क्वाड बाइक पर बारात लेकर पहुंचे थे।
  • शादी कवर करने अलीबाग पहुंचे मीडिया के लिए वरुण की ओर से फूड पैकेट्स भिजवाए गए। इसके अलावा लड्‌डू भी पहुंचाए गए।
  • 2 फरवरी को मुंबई में JW मैरिएट में रिसेप्शन होगा। खबर यह भी है कि न्यूली मैरिड कपल हनीमून के लिए टर्की जा सकता है।

नताशा ने खुद डिजाइन किया वेडिंग ट्रूजो
नताशा फैशन डिजाइनर हैं। वे अपना लेबल भी चलाती हैं, जो वेडिंग गाउन और ब्राइडल ड्रेसेज के लिए जाना जाता है। ऐसे में उन्होंने अपनी शादी की रस्मों के लिए खुद के डिजाइन किए ड्रेस ही चुने। कुछ रिपोर्ट्स में यह कहा जा रहा था कि मनीष मल्होत्रा के डिजाइनर ड्रेस पहनेंगी लेकिन, मनीष के ड्रेस केवल वरुण और उनकी फैमिली के लिए थे।

दीपिका-प्रियंका की तरह नो फोटो पॉलिसी
जिस तरह दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की वेडिंग में नो फोटो पॉलिसी अपनाई गई थी। उसी तरह वरुण-नताशा की शादी में भी इसे फॉलो किया गया। आने वाले गेस्ट, इवेंट कंपनी के वर्कर्स और अलीबाग मेंशन के स्टाफ के मोबाइल फोन कैमरों पर स्टिकर लगा दिए गए थे, ताकि दूल्हा-दुल्हन का वेडिंग लुक रिवील न हो सके

वेडिंग वेन्यू पर नजर आए गेस्ट्स
कोरोना महामारी के कारण वरुण की शादी बेहद कम लोगों की मौजूदगी में हई। वेन्यू पर पहुंचने वालों में मनीष मल्होत्रा, शशांक खेतान, कुणाल कोहली, जोया मोरानी और करण जौहर की तस्वीरें ही सामने आई थीं। इसके बाद, जोया और उनकी फ्रैंड टीम वीर और टीम हम्प्टी टैक्स्ट लिखी हुई टी-शर्ट में नजर आईं। इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है दूल्हा-दुल्हन की फैमिली इन्हीं दो टीमों में बांटी गई।

कोविड टेस्ट पॉजिटिव आने वालों की हुई वापसी
कोरोना काल में हो रही शादी में संक्रमण का जीरो रिस्क रहे, इसके लिए मेंशन हाउस के एंट्रेस पर ही गेस्ट और विजिटर्स के लिए कोविड टेस्ट किया गया। ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक जिसका टेस्ट पॉजिटिव आया, उसे लौटा दिया गया था।

Back to top button
E-Paper