नाबालिग बेटी से छह महीने तक दरिंदगी, पुलिस ने कलयुगी पिता को किया अरेस्ट

गाजीपुर
यूपी के गाजीपुर में शनिवार को पिता-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना प्रकाश में आई है। दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी शख्‍स पर अपनी ही नाबालिग बेटी से छह महीने से दुष्‍कर्म करने का आरोप है। शनिवार को किशोरी अपनी मां के साथ पुलिस से शिकायत करने पहुंची। हरकत में आई पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। 


बताया जा रहा है कि जब शख्‍स की पत्‍नी को इन सब बातों का पता चला तो उसने पति को ऐसा ना करने की हिदायत दी लेकिन वह नहीं माना।
पीड़ित लड़की की मां ने बताया कि विगत छह माह से डरा-धमकाकर उसका पति अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म कर रहा था। पहले तो पत्‍नी ने समझाने की कोशिश की लेकिन, नहीं मानने पर इसकी सूचना अपने मायके में दी। मायके वाले भी कई बार आकर आरोपी को समझाते रहे पर वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

पॉक्‍सो ऐक्‍ट में हुआ मुकदमा
तंग आकर शनिवार को तंग आकर पत्नी ने इसकी सूचना दुल्लहपुर थाने को दी। पुलिस ने पत्‍नी की शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दुल्लहपुर एसओ ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ पाक्सो ऐक्ट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

Loading...
Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker