पटना में इंडिगो के स्‍टेशन हेड की अपराधियों ने गाेली मारकर की हत्‍या

पटना
बिहार में बदमाशों के हौसले काफी बुलंद है। अब प्रदेश की राजधानी पटना में बेखौफ बदमाशों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। पटना के पुनाईचक में कुसुम विला अपार्टमेंट के पास इंडिगो के स्‍टेशन हेड रुपेश सिंह को बदमाशों ने ताबड़तोड़ 15 गोलियां मारकर मौत के घाट उतार दिया।

जानकारी के अनुसार, वह पटना एयरपोर्ट पर तैनात थे। मंगलवार शाम को कार से अपने घर लौट रहे थे। उनके अपार्टमेंट के सामने ही बाइक सवार दो बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। उस वक्‍त अपार्टमेंट का गार्ड वहां मौजूद नहीं था। गोलियों की आवाज सुनकार आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। उन्‍हें आनन-फानन में अस्‍पताल ले जाया गया। जहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस बड़ी वारदात के बाद पटना पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं। स्थानीय लोगों में भी काफी नाराजगी देखी जा रही है। लोगों की जान की सुरक्षा को लेकर सुशासन पर सवाल उठ रहे हैं। हालांकि वारदात की सूचना मिलते ही पटना पुलिस मौके पर मामले की छानबीन में जुट गई। मगर आए दिन प्रदेश की राजधानी में हो रही आपराधिक घटनाओं को लेकर पुलिस से लोगों को भरोसा उठने लगा है। पटना के अलावा मुजफ्फरपुर, नालंदा, बेगूसराय समेत प्रदेश के अधिकांश जिलों में बदमाश बेखौफ बड़ी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। उसके बावजूद क्राइम कंट्रोल को लेकर शासन और प्रशासन की ओर से कोई बड़ा कदम नहीं उठाया जा रहा है।

Back to top button
E-Paper