पामेला गोस्वामी ड्रग्स केस: नोटिस देने के बाद भी थाने नहीं पहुंचे बीजेपी नेता राकेश सिंह गिरफ्तार, दो बेटे भी हिरासत में

कोलकाता
पश्चिम बंगाल पुलिस ने बीजेपी नेता राकेश सिंह को ड्रग्‍स केस (Pamela Goswami Drugs Case) में संलिप्तता के आरोप में पूर्व बर्दमान जिले से मंगलवार रात को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस मामले में पूछताछ के लिए राकेश सिंह को नोटिस जारी किया था, लेकिन वे नहीं पहुंचे। बीजेपी युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्‍वामी ने कोकीन तस्‍करी मामले में राकेश सिंह पर कई आरोप लगाए हैं। कोलकाता पुलिस ने इस मामले में उनके दो बेटों को भी अरेस्‍ट किया है।

इससे पहले राकेश सिंह के आवास में पुलिस को घुसने नहीं दिया गया था। राकेश सिंह को बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का करीबी सहयोगी माना जाता है। अधिकारियों ने कहा कि सिंह के बेटे साहेब ने दक्षिण-पश्चिम कोलकाता के वाटगुंगे पुलिस थाना क्षेत्र स्थित अपने घर में घुसने के लिये पुलिसकर्मियों से कानूनी दस्तावेज की मांग की जिस पर दोनों तरफ से बहस हुई। पुलिस का कहना है कि उन्होंने परिवार को सभी दस्तावेज दिखाए और वे कानून के मुताबिक काम कर रहे थे।

90 ग्राम कोकीन के साथ पकड़ी गई थीं पामेला
गौरतलब है कि भारतीय जनता युवा मोर्चा की राज्य सचिव पामेला गोस्वामी को उनके दोस्त और निजी सुरक्षा गार्ड के साथ 19 फरवरी को दक्षिण कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया था। उनकी कार से 90 ग्राम कोकीन मिली थी। गोस्वामी ने आरोप लगाया था कि यह राकेश सिंह की साजिश है। कोलकाता पुलिस ने सिंह को एक नोटिस दिया जिसमें उनसे मामले के संबंध में कोलकाता पुलिस मुख्यालय में उपस्थित होने को कहा गया था। उन्होंने कहा कि वह किसी काम से दिल्ली जा रहे हैं और 26 फरवरी को पुलिस के सामने पेश होंगे। अधिकारी ने कहा कि बीजेपी नेता को कोलकाता लाया जा रहा है।

Back to top button
E-Paper