बंगाल के आर्टिस्ट ने बनाया सुशांत का वैक्स स्टैच्यू, अभिनेता की प्रतिमा देख भावुक हुए फैंस

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को तीन महीने से भी ज्यादा का समय बीत गया है, लेकिन उनका परिवार और चाहने वाले अब भी उन्हें खोने के दुख से बाहर नहीं आ पाए हैं। अब भी उनकी मौत की जांच जारी है। इसी बीच पश्चिम बंगाल के आसनसोल के रहने वाले मूर्तिकार सुकांतों रॉय ने सुशांत का एक वैक्स स्टैच्यू बनाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। गुरुवार को उन्होंने इस मूर्ति का अनावरण किया।

अपने म्यूजियम के लिए बनाई प्रतिमा

सुकांतों का कहना है कि उन्होंने लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम की तर्ज पर अपने घर में भी एक म्यूजियम बनाया हुआ है। उन्होंने सुशांत की प्रतिमा को भी इसी म्यूजियम में रखा है। वह कहते हैं कि आम जनता के लिए भी यह म्यूजियम खुला है। लोग आकर इसे देख सकते हैं और तस्वीरें क्लिक करवा सकते हैं। उन्होंने इसे इतनी खूबसूरती से बनाया है कि यह दिखने में एकदम सुशांत जैसा ही लग रहा है।

सुकांतों ने सुशांत के परिवार को दिया यह ऑफर

सुकांतों का कहना है कि वह सुशांत को बेहद पसंद करते थे और अचानक निधन से उन्हें गहरा सदमा पहुंचा था। उन्होंने अपनी कला के जरिए अभिनेता को श्रद्धांजलि देने का फैसला किया। सुकांतो ने कहा कि यह प्रतिमा उन्होंने खासतौर पर सिर्फ अपने म्यूजियम के लिए ही बनाई है। हालांकि, अगर उनका (सुशांत का) परिवार अनुरोध करता है तो वह उन्हें भी बिल्कुल ऐसी ही एक प्रतिमा बनाकर दे सकते हैं।इस म्यूजियम में मौजूद है इस सितारों की भी प्रतिमाएं

गौरतलब है कि सुकांतों, सुशांत से पहले भी कई मशहूर हस्तियों की प्रतिमा बनाकर अपने घर के म्यूजियम में रख चुके हैं। इस म्यूजियम में अभी महानायक अमिताभ बच्चन, मिथुन चक्रवर्ती, भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, रोनाल्डो, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और रविंद्रनाथ टैगोर जैसी हस्तियों की प्रतिमाएं भी मौजूद हैं। हालांकि, अब सुशांत की प्रतिमा बनाए जाने के बाद उन्होंने सभी का ध्यान अपने इस म्यूजियम की ओर आकर्षित कर लिया है।

देखिए सुशांत के स्टैच्यू की तस्वीरें

सुशांत की प्रतिमा देख भावुक हुए फैंस

अब सुशांत का यह स्टैच्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। अभिनेता के फैंस इसे देखकर एक बार से भावुक हो गए हैं। सुकांतों को भी उनके इस काम के लिए खूब सराहा जा रहा है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें