बिजनौरः अज्ञात बदमाशों ने हथियारो के बल पर किसान को बंधक बनाकर लूटे पशु


शहजाद अंसारी
बिजनौर। अज्ञात बदमाशों ने बीती रात्रि कई पशु लूट लिए और पशु स्वामी को बंदी बनाकर एक खेतों में डाल दिया। घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार नूरपुर थाना क्षेत्र के गांव बिशनपुरा में बीती रात्रि लगभग 11 बजे कुछ अज्ञात बदमाश नहर के रास्ते से गांव में घुस गए जहां उन्होंने गांव के विनीत कुमार पुत्र सुनील की एक भैंस और हरिओम पुत्र हीरा सैनी की एक भैंस और कटरा पशु स्वामी को बंधक बनाकर लूट लिया। पीडित विनीत कुमार ने बताया है कि नकाबपोश बदमाशो की संख्या लगभग पांच से छह थी। जब बदमाश घर में घुसे तो उनके हाथों में धारदार हथियार थे। जाग होने पर उन्होंने विनीत को बंदी बनाकर एक तरफ डाल दिया और भैंस खोल कर ले गए। बाद में हरिओम के घर में घुसे जहां एक भैंस और कटरा खोलकर ले गए पीडित द्वारा बताया गया है की जब बदमाशों का पीछा किया गया तो नहर के किनारे एक मैक्स पिकअप गाड़ी खड़ी हुई थी। जिसमें वह पशु भरकर मुरादाबाद की तरफ भागे।

ग्रामीणो की सूचना पर पुलिस ने रात को लगभग दो बजे तक सड़क पर बदमाशो को पकडने के कांबिंग की लेकिन कोई सफलता नही मिली। घटना से रातभर गांव के लोगों में भय का माहौल बना रहा। पुलिस ने घटना के संबन्ध में तहरीर के अधार पर कार्रवाही शुरु कर दी है।

Back to top button
E-Paper