बिना खर्च किए आजमाएं ये उपाय, अमीर बनने से कोई नहीं रोक पाएगा

पैसों को पाने के लिए हम क्या कुछ नहीं करते हैं। ज्यादा मेहनत करते हैं हमारे दिन रात एक कर देते हैं हम अपने आराम और बाकि की जरुरतों को भी भूल जाते हैं लेकिन उसके बाद भी क्या हमे हमारी जरुरतों से ज्यादा पैसा मिलता हैं। नहीं ना हम जीवन भर भी कमाते रहे तब भी हम धनवान नहीं बन पाते हैं।

शास्त्रों के अनुसार ऐसा इसलिए भी होता हैं क्योकि आपका भाग्य कमजोर होता हैं और अपने भाग्य को बदलना हर किसी के हाथ में तो नहीं होता हैं लेकिन जहां समस्या हैं वहां उसका हल भी हैं। हमारे हिन्दू शास्त्रों में हर परेशानियों का निदान हैं। उसी में से एक उपाय ऐसा भी हैं जिसे करने आप अपने भाग्य को मजबूत कर सकते हैं।

Loading...

यह उपाय अब तक के सबसे कारगर उपायों में से एक माना जाता हैं इस उपाय के लिए आपको ना ही तो ज्यादा मेहनत करनी हैं ना ही कोइ खर्च करना हैं। इसके लिए आपको बस आपके किचन में रखीं इलाइची की जरुरत हैं और फिर बस आपको अपनी किस्मत बदलने से कोई भी नहीं रोक सकता हैं।

पैसों की किल्लत का सामना करने वाले व्यक्ति को इलाइची का यह छोटा सा उपाय जीवन में एक बार जरुर आजमाना चाहिए। ऐसे व्यक्ति को अपने पर्स में पांच या सात इलायची हमेशा रखनी चाहिए। वास्तु शास्त्र के अनुसार इलायची को पर्स में रखने से पर्स पैसों से खाली नहीं होता है और व्यक्ति के साथ हमेशा सकारात्मक ऊर्जा रहती है जो धन वृद्धि में सहायक होती है।

अपने काम में तरक्की के लिए आप इलाइची के इस उपा को भी आजमा सकते हैं। इस उपाय में आपको लाल कपड़े में पांच इलायची बांधकर रात को सोते समय तकिए के नीचे रखना हैं और फिर सुबह उठकर इसे किसी चैराहे पर रख दें। इस उपाय को करने से आपकी तरक्की में आने वाली हर बाधा दूर हो जाएगी।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker