बॉलीवुड में ड्रग्स: NCB ने मुंबई में एक टीवी एक्ट्रेस समेत 5 लोगों ड्रग्स खरीदते रंगे हाथ किया अरेस्ट

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स एंगल पर जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने एक ड्रग्स रैकेट का खुलासा किया है। NCB ने इस मामले में एक टीवी एक्ट्रेस समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि, पुलिस ने अभी किसी के नाम का खुलासा नहीं किया। इससे पहले NCB इस ड्रग्स मामले में 23 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

Loading...

जानकारी के मुताबिक NCB ने मुंबई के वर्सोवा की दो जगहों रेड की थी। NCB के अधिकारियों ने सिविल ड्रेस में पहुंचकर यह कार्रवाई की। इस ऑपरेशन में एक टीवी एक्ट्रेस को रंगे हाथ पकड़ा गया। ये एक्ट्रेस एक ड्रग पैडलर से ड्रग्स खरीद रही थी। NCB अभी इस केस में कार्रवाई कर रही है। गिरफ्तार की गई टीवी एक्ट्रेस को रविवार को कोर्ट में पेश किया जा सकता है।

कई सेलिब्रिटीज से पूछताछ हो चुकी

बॉलीवुड में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहा NCB एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर से भी पूछताछ कर चुका है। टीम रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, ड्रग पैडलर जैद, बासित परिहार, धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद समेत 23 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। एक महीने जेल में रहने के बाद रिया चक्रवर्ती को फिलहाल जमानत पर हैं।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker