मशहूर हरियाणवी डांसर-सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज, जानिए क्या है मामला?

करोड़ों दिलों की धड़कन हरियाणवी सिंगर-डांसर सपना चौधरी एक बार फिर विवादों में हैं। क्योंकि उनके खिलाफ दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने एक FIR दर्ज की है। मामला धोखाधड़ी का बताया जा रहा है। दिल्ली पुलिस कभी भी उन्हें पूछताछ के लिए बुला सकती है। दिल्ली पुलिस ने मामले की जानकारी मीडिया को नहीं दी है। सपना चौधरी के अलावा कुछ अन्य लोगों के खिलाफ भी केस फाइल हुआ है, लेकिन इतना तय है कि सपना चौधरी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

इससे पहले 2019 में सपना चौधरी की तरफ से उनके भाई ने एक इवेंट ऑर्गेनाइजर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। सपना चौधरी के साथ डील के तहत तय की गई राशि की बकाया पेमेंट न देने का मामला था। सपना के भाई विकास चौधरी का कहना था कि वह पुलिस के पास इसलिए गए थे, क्योंकि लुधियाना में एक शो के लिए इवेंट ऑर्गेनाइजर ने 8 लाख रुपये देने की बात कही थी, लेकिन उसने सिर्फ 6 लाख रुपये ही दिए थे।

सपना चौधरी ने पिछले साल 24 जनवरी को हरियाणवी सिंगर और मॉडल वीर साहू के साथ कोर्ट मैरिज की थी। इस शादी के बारे में दुनिया को बच्चा होने के बाद पता चला। इसके बाद सपना कई दिन तक सुर्खियों में रहीं। बीते साल अक्टूबर में मां बनने के बाद से सपना चौधरी एक बार फिर से संगीत की दुनिया में एक्टिव हो गई हैं और उनके 5 गाने रिलीज हो चुके हैं। यही नहीं स्टेज परफॉर्मेंस देना भी सपना चौधरी ने एक बार फिर से शुरू कर दिया है।

सपना चौधरी टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की प्रतिभागी भी रह चुकी हैं। सपना चौधरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी धमाकेदार एंट्री कर चुकी हैं और उन्होंने ‘नानू की जानू’, ‘भांगओवर’ और ‘वीरे की वेडिंग’ जैसी कुछ बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉन्ग किया है। सपना चौधरी का जन्म 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक में जिले में हुआ था। हालांकि, उनकी परवरिश दिल्ली में ही हुई है। सपना का शुरुआती जीवन मुश्किलों भरा था।

सपना के पिता के निजी कंपनी में काम करते थे। उनके घर की आर्थिक हालत अच्छी नहीं थी। बेहद कम उम्र में ही उन्होंने अपने पिता को खो दिया था। बुरे दौरान में सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत आर्केस्ट्रा के साथ की थी। इसके बाद धीरे-धीरे कामयाबी की सीढ़ियां तय कीं। घर का खर्चा चलाने के लिए उन्होंने डांस को अपना करियर बनाया। वह अब तक कई स्टेज शो कर चुकी हैं। आज सपना अपने हुनर के दम पर करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती हैं।

Back to top button
E-Paper