यूपी: पुलिस जवान पर महिला सिपाही के साथ रेप का आरोप, किराए का मकान दिखाने के बहाने ले जाकर…

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में खाकी को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां पुलिस लाइन में तैनात एक महिला सिपाही ने अपने सहकर्मी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता की तहरीर पर महिला थाने में आरोपी सिपाही के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

10 जनवरी की वारदात

पीड़ित सिपाही ने बताया कि कोतवाली मनकापुर में वह तैनात थी और बीते दिनों उसने पुलिस लाइन में आमद कराई है। यहां तैनात 2018 बैच का सिपाही अंकित राय उसे किराए पर कमरा दिखाने के बहाने बीते 10 जनवरी को पोर्टरगंज मोहल्ले में स्थित अपने किराए के कमरे पर ले गया। जहां उसने मुंह दबाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। महिला ने प्रकरण की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की थी। पुलिस अधीक्षक शैलेश पांडेय के निर्देश पर आरोपी आरक्षी अंकित राय के विरुद्ध महिला थाने में IPC की धारा 376, 506 के तहत दर्ज कर लिया गया है। आरोपी फरार है। उसकी तलाश में टीम दबिश दे रही है।

केस दर्ज, जल्द पकड़ा जाएगा आरोपी

अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस लाइन में तैनात 2019 बैच की एक महिला सिपाही ने अपने से वरिष्ठ 2018 बैच के सिपाही अंकित राय पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था। केस दर्ज कर लिया है।

Back to top button
E-Paper