यूपी में ‘एलियन’ जैसी चीज देख घबराए लोग, तफ्तीश में सामने आई ये चीज

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के एक गांव में उस वक्त सनसनी मच गई जब स्थानीय लोगों ने आसमान में उड़ती हुई एक एक अजीब सी चीज देखी। इस अनोखी चीज को देखने के बाद लोगों को लगा कि ये एलियन है लेकिन असल में सच्चाई कुछ थी। 

गांव में मचा हड़कंप

Loading...

दरअसल, ये मामला ग्रेटर नोएडा में दनकौर के पारसौल गांव का है। यहां गांव के लोगों ने हवा में उड़ती हुई एलियन जैसी चीज देखी। जिसके बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया। इसके बाद लोगों ने पुलिस (Police) को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस भी रोबोट जैसे आकार वाले गुब्बारे को देख कर थोड़ी देर के लिए घबरा गई लेकिन सच्चाई जानकर सबके होश उड़ गए। 

हवा में उड़ रहा था गुब्बारा

पुलिस के मुताबिक किसी ने ‘आयरन मैन’ (Iron Man) के आकार का गुब्बारा (Balloon) हवा में उड़ाया था। अफसर अनिल कुमार पांडे ने बताया कि शनिवार सुबह दनकौर इलाके में आसमान में यह वस्तु देखी, जो बाद में भट्टा परसौल गांव के निकट नहर में गिरी। इसके आस-पास लोगों में दहशत फैल गई। लोगों को लग रहा था कि ये कोई एलियन है। 

अनिल के मुताबिक एक हवा से भरा गुब्‍बारा आसमान में उड़ते हुए एक नहर में गिरकर झाड़ियों में फंस गया था और ये पानी की वजह से वह हिल रहा था जिसकी वजह से लोग इसे एलियन समझ रहे थे। लेकिन बाद में सारा मामला साफ होने के बाद लोगों क जान में जान आई।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker