लखनऊ : अर्धनग्न अवस्था में इंदिरा नहर में मिला युवती का शव, जाँच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र के इंदिरा नहर में अर्धनग्न अवस्था में मंगलवार को 22 वर्षीय युवती का शव नहर में उतराता मिला। युवती जींस पहने हुए है, जबकि ऊपरी हिस्से का कपड़ा गायब है। नहर के रेगुलेटर में युवती का शव फंसने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस का कहना है कि अभी युवती की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार सुबह अर्धनग्न अवस्था में चिनहट के बीबीडी कॉलेज के पास इंदिरा नहर में 30 वर्षीय अज्ञात युवती की लाश उतराती दिखाई दी। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची चिनहट पुलिस ने रेगुलेटर पुल में फंसे शव को गोताखोरों की मदद से बाहर निकाला। युवती के शव पर ऊपर की कपड़े नहीं थे, नीचे नीले कलर की जींस पहने हुई थी। युवती का शव सड़ चुका था। माना जा रहा है 4 से 5 दिन पुराना शव है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में छूट गई है।

Loading...

क्या कहते हैं अधिकारी
डीसीपी पूर्वी का कहना है कि सबको बाहर निकाल लिया गया है। आसपास के थानों और जिलों में गुमशुदा युवती के संबंध में जानकारी मांगी जा रही है। माना जा रहा है कि आसपास जिले से संबंधित किसी युवती का शव या हो सकता है। अज्ञात युवती की शिनाख्त और मामले के खुलासे के लिए पुलिस की दो टीमें लगाई गई हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह मालूम चल पाएगा, युवती की डूबकर मौत हुई है या फिर हत्या कर लाश फेंकी गई।

आए-दिन मिलती है लाशें, नहीं हो पाती है पहचान
चिनहट कोतवाली क्षेत्र के इंदिरा नहर में बीते एक महीने में यह पाचवां मामला है, जहां पर अज्ञात लाश मिली है। इससे पहले भी कई लाशें मिली हैं इनकी पहचान नहीं हो पाई है। राजधानी के चिनहट, गोसाईगंज थाना क्षेत्रों की लहरों में अज्ञात शव मिलने के मामले आए दिन प्रकाश में आते हैं।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker