शरीर में ऐसा गजब बदलाव किया ये कपल कि सब हैरान, जानिए इनकी फिटनेस का राज

हम जब भी इन्टरनेट पर किसी को फैट से फिट होता देखते हैं तो हमारे मन में भी इच्छा जाग्रत होती हैं कि काश मैं भी खुद में ऐसा बदलाव ला पाता. लेकिन हम सिर्फ सोचते ही रह जाते हैं और दुसरे लोग इस सपने को हकीकत में बदल लेते हैं. आप लोगो ने कई नौजवान और अमीर लोगो को अपनी बॉडी को बिलकुल फिट बनाते हुए देखा होगा. लेकिन आज की स्टोरी हम और आप जैसे आम लोगो के लिए प्रेरणा बन सकती हैं.

Loading...

इनसे मिलिए. ये हैं 40 साल के आदित्य शर्मा और उनकी पत्नी गायत्री शर्मा.

इन दोनों पति पत्नी ने अपने शरीर में ऐसा बदलाव किया हैं कि लोग इन्हें मूड मूड के देखते हैं. आदित्य जो कि पहले 72 किलो के हुआ करते थे अब सिर्फ 52 किलो के हैं. वहीँ उनकी पत्नी जो पहले 62 किलो की हुआ करती थी अब सिर्फ 51 किलो की हैं. तो आखिर आदित्य और गायत्री ने ऐसा क्या किया जो ये आज इतने फिट हो गए? आइए जानते हैं.

दरअसल इसकी शुरुआत तब हुई जब आदित्य एक शर्ट पहन रहे थे और उन्हें वो शर्ट फिट नहीं हो रही थी. ऐसे में आदित्य ने ये निर्णय लिया कि वो अब किसी भी तरह अपना वजन कम करके रहेंगे. हालाँकि आदित्य के लिए ये करना आसान नहीं था. जब उन्होंने इसकी शुरुआत की तो लोगो ने इसका मजाक भी उड़ाया और उन्हें कई बार टोका भी. हालाँकि आदित्य ने इन सभी चीजों पर ध्यान नहीं दिया और स्ट्रीक न्यूट्रीशन डाईट फॉलो की और कई तरह के व्यायाम भी किए. आदित्य महीनो तक फैट फ़ूड से दूर रहे. वे नाश्ते और लंच में सिर्फ पनीर और सोया चंक्स खाते थे. फिर रात में डिनर में भी वे चावल और पनीर पर भी रहते थे.

मारवाड़ी परिवार से होने के कारण उनके घरवालो को आदित्य की ये डाईट रास नहीं आई. खासकर कि उनकी माँ को बड़ा दुःख होता था कि उनका बेटा उनके हाथ की बनी लजीज डिश नहीं खा पता हैं. लेकिन आदित्य ने तो बस खुद को फिट रखने की ठान ही ली थी. इस तरह कड़ी मेहनत के चलते आदित्य ने धीरे धीरे अपना 20 किलो वजन कम कर लिया. वजन कम करने के बाद भी आदित्य रुके नहीं और अपने मसल्स बनाने के लिए व्यायाम करते रहे और अब नतीजा आपके सामने हैं.

आदित्य के इस सफ़र की दिलचस्प बात ये रही कि उनकी पत्नी ने इसमें उनका पूरा साथ दिया . गायत्री अपने पति के साथ ट्रेनिंग करने लगी. फिर देखते ही देखते गायत्री ने भी 3 महीनो के अन्दर अपना 11 किलो वजन कम कर लिया. आज गायत्री की कमर 25 इंच की हैं जिसमे वे काफी खुबसूरत दिखती हैं.

Loading...
loading...
div#fvfeedbackbutton35999{ position:fixed; top:50%; right:0%; } div#fvfeedbackbutton35999 a{ text-decoration: none; } div#fvfeedbackbutton35999 span { background-color:#fc9f00; display:block; padding:8px; font-weight: bold; color:#fff; font-size: 18px !important; font-family: Arial, sans-serif !important; height:100%; float:right; margin-right:42px; transform-origin: right top 0; transform: rotate(270deg); -webkit-transform: rotate(270deg); -webkit-transform-origin: right top; -moz-transform: rotate(270deg); -moz-transform-origin: right top; -o-transform: rotate(270deg); -o-transform-origin: right top; -ms-transform: rotate(270deg); -ms-transform-origin: right top; filter: progid:DXImageTransform.Microsoft.BasicImage(rotation=4); } div#fvfeedbackbutton35999 span:hover { background-color:#ad0500; }
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker