सलमान खान ने बिग बॉस सीजन 13 के ग्रैंड फिनाले में विनर बने सिद्धार्थ शुक्ला के नाम का किया ऐलान

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस सीजन 13 के विनर बन गए हैं। शनिवार रात हुए ग्रैंड फिनाले में सलमान खान ने विनर के तौर पर सिद्धार्थ के नाम का ऐलान किया और 50 लाख रुपए की ईनामी राशि दी। घर से निकलने के बाद सिद्धार्त मीडिया से मिले जहां उन्होंने कई सवालों के जवाब दिए। सिद्धार्थ ने खुलकर बताया कि वो इतना गुस्सा क्यों करते थे, साथ ही ये भी बताया की ये शो स्क्रिप्टेड है या नहीं। क्योंकि बिग बॉस के हर सीजन में ये दावा किया जाता है कि ये शो स्क्रिप्टेड हैं। कुछ कंटेस्टेंट्स तो बाहर आकर ये खुलासा कर भी चुके हैं कि शो स्क्रिप्टेड है। अब सिद्धार्थ ने भी इस पर अपना स्टेटमेंट दिया है।

मीडिया से बात करते हुए सिद्धार्थ ने अपने जर्नी बताई कहा, जब इस शो में आया था तब इसी तमन्ना से आया था कि ये शो जीतूं, यहां हर कंटेस्टेंट इसी इरादे से आया था और मैं भी उनमें से एक ही था। घर में रहने का एक्सपीरियंस बताते हुए सिद्धार्थ ने कहा, ‘जब मैं घर के अंदर था तो मैं ये सोचता रहता था कि क्या मैं ठीक लग रहा हूं, क्या ये सब ठीक हो रहा है क्योंकि वहां रहने के दौरान अपने बारे में काफी कुछ कहा जाता है, काफी आरोप लगते रहते हैं। अपने गुस्से में शो स्क्रिप्टेड होने के बारे में सिड ने कहा, ‘वो कुछ मौके होते हैं जब आपको गुस्सा आ जाता है आप हर समय एग्रेसिव नहीं होते। अपका रिएक्शन उसी तरह का होता है जैसा आप फेस कर रहे होते हैं। आप पर वहां क्या बीत रही है ये आप जानते होंते हैं। अगर ये स्क्रिप्डेट होता तो रिक्शन ऐसे होते जो लोगों को सिर्फ अच्छे लगते, लेकिन ऐसा नहीं था। वो सब नेचुरल था’।

सलमान के सजेशन्स पर सिद्धार्थ ने कहा, ‘सलमान सर के सजेशन्स बहुत हेल्प करते हैं। बहुत बार सर कुछ बोलते हैं तो हम उसपर काम करते हैं, वो बातें दिमाग में चलती हैं लेकिन कई बार आप मजबूर हो जाते हैं और गलत रिएक्शन सामने आ जाते हैं। बहुत बार खुद के लिए बुरा लगता था कि सलमान सर आपको कुछ समझा रहे हैं वो कुछ दिन बाद दिमाग से निकल जाती थीं क्योंकि घर का माहौल अलग होता था, हालांकि ये बहुत खराब लगता था’।

https://www.instagram.com/tv/B8naX6zHAPj/?utm_source=ig_embed

Back to top button
E-Paper