सोशल मीडिया पर वायरल हुआ गांव की लड़की का वीडियो, यूजर्स के साथ-साथ सेलेब्स ने भी दिए रिएक्शन

नई दिल्ली: टैलेंट किसी का मोहताज नहीं होता है, और कला की कोई सीमा भी नहीं होती है। गली कूंचे में भी कला पनप सकती है, और आज के हाईटेक ज़माने में सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म है जो दूर-दराज में रहने वाले कलाकार के फन को भी दुनिया के सामने ला सकता है। ऐसा ही हुआ गांव की एक लड़की के साथ। बीते दिनों गांव की एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, वीडियो में लड़की खेतों में फिल्म ‘मदर इंडिया’ (Mother India) के सुपरहिट गाने ‘घूंघट’ ( Ghunghat Song) पर डांस करती नज़र आई। इस लड़की के डांसिंग वीडियो से प्रभावित होकर आम यूजर्स के साथ-साथ सेलेब्स ने भी जमकर तारीफ की। माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) जैसी कलाकार भी इस लड़की के डांस वीडियो को देख हैरान रह गईं। एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने वायरल वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लिखा: “लाजवाब, वाह! वह बहुत ही खूबसूरती से डांस कर रही हैं। गजब का टैलेंट है, जिसे खोजे जाने की जरूरत है।”

आपको बतादें वायरल वीडियों में डांस करने वाली लड़की का नाम प्रियदर्शनी त्यागी (Priyadarshini Tyagi) है और वीडियो वायरल होने के बाद जब उससे पूछा गया कि माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) से प्रशंसा पाकर कैसा लगा। इस सवाल के जवाब में प्रियदर्शनी त्यागी ने हैरानी से कहा कि “हो ही नहीं सकता। विश्वास ही नहीं हो रहा है कि मेरा डांस इतना अच्छा लगेगा। कि माधुरी दीक्षित जैसी महान कलाकार तारीफ करेंगी।” जब प्रियदर्शनी से डांस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि जिस खेत में डांस का वीडियो बनाया वह उन्ही का खेत है।

प्रियदर्शनी त्यागी (Priyadarshini Tyagi) ने वीडियो में किया गया डांस कहीं सीखा नहीं है बल्कि वे वीडियो देख-देखकर डांस करती है। प्रियदर्शनी त्यागी को बचपन से ही डांस का शौक है पर पिता से इसके लिए पहले इजाजत नहीं मिली केवल मां के समर्थन से ही वे आगे बढ़ रही हैं। पर जहां चाह होती है वहीं राह होती है। प्रियदर्शनी के लगन से प्रभावित हो कर उनके पिता ने क्लासिकल डांस सीखने की उन्हें इजाज़त देदी है।


प्रियदर्शनी त्यागी (Priyadarshini Tyagi) का सपना है एक बड़ा कलाकार बनने का, और अपने सपने को साकार करने के लिए वे डांस के हर फॉर्म को सीखना चाहती हैं। इसी के लिए वे कत्थक की शिक्षा वडोदरा से लेरही हैं।

Back to top button
E-Paper