स्कूल से आ रही लड़की के साथ सरेआम बदसलूकी, अब पुलिस ने लिया तगड़ा एक्शन

पटना : हमारे समाज में लड़कियां कितनी सुरक्षित है. बिल्कुल भी नहीं क्यों कि आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना ऐसी वीडियो वायरल हो जाती है, जिसे देखने के बाद लड़कियां तो सहम ही जाती है साथ में हमारी रूह काँप जाती है. घरों के बाहर ये दरिन्दे हमारी बेटियों, बहनों और माओं पर ऐसी गंदी नजर बिठा कर रखते है जिससे हर कोई अब सुरक्षित नहीं है.

अब एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद आपका खून तो खौल उठेगा ही साथ में आप सोच में भी पड़ जाएंगे की लड़कियां अब कहीं भी सुरक्षित नहीं है. जी हाँ बिहार के गया से एक स्कूली छात्रा के साथ हुई छेड़खानी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हैरान कर देने वाले इस वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि लड़की मनचलों से हाथ जोड़कर मिन्नतें कर रही है कि उसे छोड़ दें. लेकिन बदमाश उसके साथ लगातार छेड़छाड़ और बदसलूकी कर रहे हैं. इस वीडियो को जिसने भी देखा वो सहम गया.

वहीं खबरों के मुताबिक़ इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को लगी तुरंत ही एसएसपी आदित्य कुमार ने सभी लड़कों की पहचान कर उनको घर से उठा कर गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं इन सबके बाद पुलिस अब सभी चीजों पर जांच कर रही है. अब सवाल ये है की लड़कियां कहां पर सुरक्षित है. कहते है रात में लड़कियां सेफ नहीं होती पर यह दिन में एक स्कूल से आ रही छत्रा को इस हैवानो ने नहीं छोड़ा.

Back to top button
E-Paper