हवा में उड़ते एक ‘हॉट एयर बैलून’ पर खड़े होकर नाच रहा था लड़का, बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

हाल ही में एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल यह वीडियो आसमान की ऊंचाइयों का है जहाँ एक ‘तूफानी’ बंदे ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है। जी दरअसल इसके लिए शख्स ने पश्चिमी फ्रांस के चेटेलेरॉल्ट में हवा में उड़ते एक ‘हॉट एयर बैलून’ के ऊपर डांस और सफर किया है जो हैरान कर देने वाला है।

आप देख सकते हैं इस खौफनाक कारनामे को और इसे अंजाम देने वाले शख्स का नाम रेमी ऑवरार्ड है। रेमी इस समय 26 साल के हैं और सबसे अधिक दिलचस्प बात है कि जिस बैलून के ऊपर वह नाच रहे थे उसे उनके पिता चला रहे थे। वहीं जब रेमी, बैलून के ऊपर खड़े थे तो वह समुद्रतल से 3,280 फीट की ऊंचाई पर था। इस दौरान चुनौती को मुश्किल बनाने के लिए बैलून के टॉप पर एक मेटल चेयर भी रखी गई थी, जिस पर रेमी को बैलेंस बनाना था।

वहीं मिली खबर के मुताबिक ‘गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स’ के मुताबिक, हॉट एयर बैलून के टॉप पर खड़े होने के लिए कोई रिकॉर्ड धारक नहीं था, हालांकि, 2016 में ‘स्काई ड्रिफ्टर्स हॉट एयर बैलूनिंग’ की ओर से पोस्ट किए गए वीडियो में एक व्यक्ति गुब्बारे के ऊपर खड़ा नजर आ रहा है। वैसे इस समय यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और सभी इस वीडियो को देखने के बाद रेमी की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं।

Back to top button
E-Paper