हीरा है सदा के लिए : फॉरएवरमार्क प्रस्तुत करता है द ट्रिब्यूट™ कलेक्शन

#TRIBUTETOYOU  #FOREVERMARK

Loading...

मुंबई: 15 सितंबर, 2020 – मौसम के साथसाथ ट्रेंड भी बदलते रहते हैं, लेकिन एक चीज हमेशा बरकरार रहती है, वह हैफॉरेवरमार्क डायमंड की अपरिमित सुंदरता और इसका विविधतापूर्ण स्वरूप। फॉरेवरमार्क का ट्रिब्यूटकलेक्शन इन विशेषताओं और समय की हर कसौटी पर खरे उतरने वाले इन गुणों को दर्शाता है। इस कलेक्शन में हर दिन पहनने के लिए हीरे के बेहद खूबसूरत आभूषणों को शामिल किया गया है।

इसमें बेहद शानदार गोलाकार, पीअर तथा ओवल कट डायमंड्स से सुसज्जित 22 रिंग्स शामिल हैं, जिन्हें 18K के ह्वाइट, येलो और रोज गोल्ड के साथ आभूषणों के रूप में प्रस्तुत किया गया है। इस कलेक्शन के प्रत्येक आभूषण को विभिन्न आभूषणों के साथ पहना जा सकता है, आभूषणों के बीच अलग से प्रदर्शित किया जा सकता है, या अकेले पहना जा सकता है, और इस तरह आपको बोल्ड लेकिन बेहद शानदार लुक मिलता है। प्रतीक रिंग आधुनिक एवं बेहद आकर्षक है, और यह उन सभी महिलाओं के लिए उपयुक्त है जो आत्मविश्वास से भरी हैं, या फिर जो निडरता के साथ स्टाइल को अपनाती हैं। फॉरएवरमार्क ट्रिब्यूट कलेक्शन वाकई अद्भुत डायमंड ज्वेलरी कलेक्शन है जिसे विभिन्न गुणों एवं उपलब्धियों के प्रतीक के तौर पर पहना जा सकता है, और हम चाहते हैं कि फॉरेवरमार्क करेक्शन का यह आभूषण आपके विशेष स्टाइल और कहानी का हिस्सा बन जाए।

इस अवसर पर डी बीयर्सइंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर, श्री सचिन जैन ने कहा, ” आज के जमाने की भारतीय महिलाएं आत्मविश्वास से भरी हैं, साथ ही वह स्वतंत्र, सफल, अपने लक्ष्य को हासिल करने वाली एवं मिलनसार हैं। लक्ष्य हासिल करने के बारे में उनके विचार पूरी तरह अटल होते हैं, साथ ही वह अपने जीवन की हर उपलब्धि एवं सफलता का जश्न मनाना पसंद करती हैं। फॉरवर्डमार्क ट्रिब्यूटकलेक्शन के माध्यम से, हमने इस बात को दर्शाया है कि हमारे हीरे केवल खास अवसरों के लिए नहीं हैंबल्कि आप अपने जीवन के सफर का जश्न मनाने के लिए, और खुद का उत्साह बढ़ाने के लिए इसे हर दिन पहन सकते हैं।

फॉरएवरमार्क ट्रिब्यूटकलेक्शन का प्रत्येक आभूषण, सही मायने में फॉरएवरमार्क के बेहद खूबसूरत, दुर्लभ और जिम्मेदारी के साथ चयनित हीरों को दर्शाता हैजो महिलाओं की अनंत शक्ति और क्षमता का प्रतीक है। निश्चित तौर पर यह आभूषण आपके कलेक्शन के लिए बिल्कुल उपयुक्त हैं, जो किसी भी दिन, किसी भी अवसर पर या किसी भी आउटफिट पर आप की शोभा में चारचांद लगा देते हैं।

फॉरएवरमार्क ट्रिब्यूटकलेक्शन अब पूरे देश में फॉरएवरमार्क के सभी अधिकृत ज्वैलर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। अधिक जानकारी के लिए, कृपया 1800 210210 पर कॉल करें या https://www.forevermark.com/en-in/collections/tribute-collection-jewellery/ पर जाएं।

समाप्त

फॉरएवरमार्क के बारे में अधिक जानकारी के लिए  कृपया Forevermark.com पर जाएं।

संपादकों के लिए टिप्पणियाँ:

फॉरएवरमार्क का परिचय

फॉरएवरमार्क के हरेक हीरे को चयन की बेहद कठोर प्रक्रिया से गुजरना पड़ता है। हमारा अद्वितीय उत्कीर्णन इस बात का आश्वासन है कि, फॉरएवरमार्क का हरेक हीरा सबसे खूबसूरत, दुर्लभ एवं उत्तरदायित्वपूर्वक निर्माण की कसौटी पर खरा है।

फॉरएवरमार्क के हीरे 4Cs के मानकों से बढ़कर हैं

फॉरएवरमार्क का प्रत्येक हीरा पूरी तरह प्राकृतिक, अनुपम और कुदरत का अनमोल तोहफ़ा है। फॉरएवरमार्क के हीरों के चयन की प्रक्रिया 4Cs के मानकों से परे है, जो पूरी तरह प्रामाणिक और अपरिष्कृत होते हैं। फॉरएवरमार्क के हीरों की कटिंग एवं पॉलिशिंग विशेषण के कारीगरों द्वारा की जाती है, और इस तरह प्रत्येक हीरे की बेजोड़ खूबसूरती और प्राकृतिक चमक उजागर होती है।

फॉरएवरमार्क के हीरे दुर्लभ हैं

दुनिया भर के हीरों में से एक प्रतिशत से भी कम को फॉरएवरमार्क के विशेष चिन्ह के योग्य माना जाता है।

फॉरएवरमार्क के हीरों का चयन पूरी जिम्मेदारी के साथ किया जाता है

फॉरएवरमार्क के हीरों का चयन पूरी जिम्मेदारी के साथ किया जाता है, जो शुद्धता के हमारे सिद्धांतों, महिलाओं के लिए अवसर तथा प्राकृतिक परिवेश की रक्षा के प्रति हमारे समर्पण का प्रतीक है। हीरों पर किया गया उत्कीर्णन अपने जीवनकाल के दौरान हीरों की भौतिक शुद्धता का आश्वासन है, साथ ही हमारे व्यवसाय की सत्यनिष्ठा को भी दर्शाता है।

फॉरएवरमार्क उत्कीर्णन एवं श्रेणीकरण (ग्रेडिंग)

फॉरएवरमार्क के प्रत्येक हीरे पर एक आइकन और व्यक्तिगत संख्या अंकित की जाती है, जो इस बात का आश्वासन है कि प्रत्येक हीरा सुंदरता एवं दुर्लभता के संदर्भ में फॉरएवरमार्क के मानकों पर खरा उतरा है और इसे पूरी जिम्मेदारी से प्राप्त किया गया है। फॉरएवरमार्क के चिन्ह को फॉरएवरमार्क डायमंड के समतल-सतह (टेबल फैसिट) की ओर उत्कीर्ण किया जाता है।

फॉरएवरमार्क के हीरों पर किये गए उत्कीर्णन को नंगी आंखों से नहीं देखा जा सकता है, जो मानव बाल की चौड़ाई का महज 1/5000 वां हिस्सा होता है। इसे केवल एक विशेष फॉरएवरमार्क व्यूअर की मदद से देखा जा सकता है, जो फॉरएवरमार्क के प्राधिकृत आभूषण विक्रेताओं के पास उपलब्ध हैं। ग्राहक अधिकृत फॉरएवरमार्क ज्वैलर्स से अपने फॉरएवरमार्क डायमंड की ग्रेडिंग रिपोर्ट प्राप्त कर सकते हैं, जो फॉरएवरमार्क के प्रत्येक हीरे की विशेषताओं – यानी कि कट, कलर, क्लेरिटी और कैरेटेज का सटीक विवरण प्रदान करता है। फॉरएवरमार्क डी बीयर्स कंपनी समूह कंपनियों का एक डायमंड ब्रांड है, जिसे हीरे की विशेषज्ञता के क्षेत्र में 130 से अधिक वर्षों का अनुभव है। फॉरएवरमार्क हीरों का अत्यंत सावधानी से चयन करता है और उन्हें उच्च मानकों के लिए प्रतिबद्ध स्रोतों के माध्यम से प्राप्त करता है; उन्हें हीरों के कारीगरों के एक खास समूह द्वारा खूबसूरती से तैयार किया जाता है, जो फॉरएवरमार्क के प्राधिकृत आभूषण विक्रेताओं के पास विशेष रूप से उपलब्ध हैं। अधिक जानकारी के लिए और अपने निकटतम प्राधिकृत फॉरएवरमार्क ज्वैलर का पता लगाने के लिए www.forevermark.com पर जाएँ।

Loading...
loading...
E-Paper
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker