अनुष्का-सोनम से 6 गुना महंगी है इस एक्ट्रेस की शादी वाली अंगूठी, कीमत इतनी कि खरीद लें कोठी

इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस या एक्टर की रिंग इतनी महंगी होती है कि इतने पैसे में तो गरीब आदमी एक खूबसूरत सा घर भी खरीद सकता है. अब ये तो सब जानते है कि पिछले साल बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी हुई थी और इस दौरान सोनम कपूर के हाथ में एक बड़ी सी रिंग भी देखने को मिली थी. सोनम कपूर ने जो रिंग पहनी हुई थी, उसकी कीमत करीब नब्बे लाख बताई जा रही है. 

वैसे सोनम से पहले भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेस इतनी महंगी रिंग पहन चुकी है और आज हम आपको उन्ही बॉलीवुड एक्ट्रेस से रूबरू करवाएंगे.

१. असिन

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम असिन का है जिन्होंने अपने हाथ में करीब छह करोड़ रूपये की रिंग पहनी थी. जी हां बता दे कि यह बीस कैरेट की सॉलिटेयर रिंग असिन के हस्बैंड ने उन्हें दी थी. जिस पर एआर भी लिखा हुआ था. यानि इस अंगूठी पर असिन और उनके हस्बैंड का नाम भी लिखा हुआ था. यह सोनम की रिंग से छह गुना ज्यादा महंगी है.

ऐश्वर्या राय बच्चन

लिस्ट में दूसरा नाम ऐश का शामिल है. जिन्होंने अपनी शादी में करीब पचास लाख रूपये की रिंग पहनी थी. जो अभिषेक ने उन्हें दी थी. बता दे कि यह भी 53 कैरेट की सॉलिटेयर की रिंग थी.

शिल्पा शेट्टी

इसके बाद इस लिस्ट में मिसेज कुंद्रा का नाम आता है. बता दे कि शिल्पा ने जो रिंग पहनी थी उसकी कीमत करीब तीन करोड़ रूपये थी. यह भी बीस कैरेट की सॉलिटेयर की रिंग थी.

अनुष्का शर्मा

अनुष्का और विराट की शादी पिछले साल ही हुई है और अनुष्का ने अपनी शादी के दौरान जो रिंग पहनी थी, उसकी कीमत करीब एक करोड़ रूपये थी. गौरतलब है कि यह रिंग खुद विराट ने उनके लिए पसंद की थी और इस रिंग को चुनने में विराट को करीब तीन महीने का समय भी लग गया था.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें