अमिताभ बच्चन ने विश्व चॉकलेट दिवस पर शेयर किया मजेदार पोस्ट

सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने विश्व चॉकलेट दिवस पर फैंस को बधाई दी है। इसके साथ ही अमिताभ ने एक मजेदार पोस्ट भी फैंस के साथ साझा किया है। अमिताभ ने अपनी इस पोस्ट में बताया कि जब वह चॉकलेट खाना छोड़ चुके हैं, तो खाने का मन क्यों कर रहा हैं। अमिताभ बच्चन ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-‘विश्व चाकलेट दिवस आ गया, कहन की करा विमोचन, जब चाकलेट खाना छोड़ दिए, तब क्यूं तरसावैं मन।’

विश्व चॉकलेट डे पर अमिताभ का यह पोस्ट काफी पसंद किया जा रहा है। इससे पहले अमिताभ ने गुरु पूर्णिमा के मौके पर अपने पिता के साथ एक तस्वीर साझा की थी। 77 वर्षीय अमिताभ बच्चन न सिर्फ सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, बल्कि फिल्मों में भी सक्रिय हैं। वह अपने शानदार अभिनय और ऊर्जा से अच्छे-अच्छे यंगस्टर को इस उम्र में भी मात देते हैं।

उनकी फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है।इस फिल्म में अमिताभ के साथ आयुष्मान खुराना भी मुख्य भूमिका में हैं। वहीं अमिताभ बच्चन की कई फिल्में अभी रिलीज होना बाकी है। अमिताभ की इन फिल्मों में अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ‘ब्रह्मास्त्र’, नागराज मंजुले की फिल्म ‘झुंड’ और रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘चेहरे’ शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें