अमिताभ बच्चन से तापसी पन्नू तक ऐसे बनाया बॉलीवुड ने गणतंत्र दिवस

71वें गणतंत्र दिवस के मौके पर जहां पूरा भारत जश्न मना रहा है। वहीं बॉलीवुड में भी जश्न शुरू हो गया है। इसके अलावा जहां एक तरफ पूरे देश में जश्न का माहौल है, जगह-जगह कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। वही सोशल मीडिया पर भी गणतंत्र दिवस को लेकर लोगों ने बधाइयां देनी शुरू कर दी हैं। वही इसी कड़ी में फिल्मी सितारे भी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देने में लगे हुए हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, तापसी पन्नू जैसे सितारों ने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी हैं। सबसे पहले शुरुआत करेंगे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से। वही इसके अलावा अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं।इसके साथ ही वो हर खास मौके पर देशवासियों और अपने फैन्स को बधाइयां देते रहते हैं। वही ऐसे में अमिताभ ने गणतंत्र दिवस के मौके पर देशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं।

अमिताभ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए अपनी एक तस्वीर साझा की है। तस्वीर के साथ अमिताभ ने लिखा, ‘गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं । जय हिंद’। अपनी हर बात को लोगों के सामने मुखर होकर रखने वाले अभिनेता अनुपम खेर ने भी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी हैं। वही इसके अलावा अनुपम ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो के साथ कैप्शन में अनुपम ने लिखा है, ‘मेरे प्यारे भारतवासियों।वही हम सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं एवं बधाई। वही करोड़ों भारतीयों ने मिलकर इस महान देश का निर्माण किया है। हम इसे बिखरने नहीं देंगे। इसके साथ ही भारत माता की जय। जय हिंद।’अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी है। तापसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक ट्वीट किया। अपने ट्वीट में तापसी ने लिखा, ‘गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं मेरे देशवासियों। चलो आज कुछ समय निकाल के संविधान के कुछ पन्ने पढ़ ही लें। जय हिंद’।

इसके अलावा देश और दुनिया से जुड़े हर समसायिक मुद्दे को लेकर बेबाकी से अपनी बात रखने वाले अभिनेता परेश रावल ने भी देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी हैं। परेश ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए लिखा, ‘दुनियाभर में शामिल मेरे सभी भारतीयों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं। वंदे मातरम।’ अभिनेता जावेद जाफरी ने भी देशवासियों को इस खास मौके पर बधाई दी है। जावेद ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘सारे जहां से अच्छा हिंदुस्तान हमारा, हम बुलबुले हैं इसके  ये गुलिस्ता हमारा, मजहब नहीं सिखाता आपस में बैर रखना, हिंदी हैं हम वतन है हिंदुस्तान हमारा। इसके अलावा दुनिया में सबसे अच्छे संविधान के सूत्रधारों को सलाम। वही गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं। जय हिंद!!!’इसी कड़ी में अभिनेत्री काजल अग्रवाल भी शामिल हैं। काजल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के तहत अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में काजल ने लिखा है, ‘गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं। जय हिंद’

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें