अलग होने के बाद फिर एक हो गए ये फिल्मी सितारे, तीसरी जोड़ी को तो इकदूजे की शक्ल से थी नफरत

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन अफेयर और ब्रेकअप की खबरे पड़ने और सुनने को मिलती हैं, असल में इन बॉलीवुड स्टारों के लिए यह एक आम बात हैं क्योंकि ये इन्हीं वजहों से सुखियों में बने रहते हैं। हालांकि शादी का बंधन एक पवित्र होता हैं लेकिन जब शादी के बंधन में दरार आने लगती हैं तो उस शादी के बंधन को निभाना थोड़ा कठिन हो जाता हैं। ऐसे में आज हम बॉलीवुड के उन स्टारों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होने शादी कर तलाक लिया लेकिन फिर बच्चो और अपने खालीपन को भरने के लिए फिर से एक होने का फैसला लिया।

1. ऋतिक रोशन और सुजैन खान

ऋतिक रोशन और सुजैन खान की जोड़ी मोस्ट पापुलर जोड़ियों में से एक मानी जाती थी और हर कोई इनके रिश्ते की तारीफ करता था क्योंकि चाहे जितना ये लोग अपने काम में व्यस्त रहते थे लेकिन एक-दूसरे के लिए ये वक्त जरूर निकालते थे लेकिन अचानक से दोनों के रिश्ते में दरार आ गया और ये अलग हो गए लेकिन अपने बच्चो के खातिर इन्होने एक होने का फैसला लिया।

2. पूजा घई और नीरज रावल

फिल्म आई हेट लव स्टोरी में पूजा घई नजर आई थी और इन्होने साल 2007 में नीरज रावल से शादी की लेकिन कुछ समय बाद दोनों के बीच अनबन होना शुरू हो गयी और फिर दोनों ने तलाक लेकर अलग होने का फैसला लिया लेकिन दोनों ने दोबारा 2010 में एक साथ होने का फैसला लिया।

3. रणधीर कपूर और बबीता

बॉलीवुड एक्टर रणधीर कपूर ने एक्ट्रेस बबीता से साल 1971 में शादी रचाई थी लेकिन शादी के कुछ ही दिनों बाद दोनों के रिश्तों में काफी तनाव आ गयी। ऐसे में बबीता ने रणधीर कपूर से रिश्ता तोड़ अपने बेटियों के साथ अकेले रहने का फैसला किया और उन्होने रणधीर कपूर से तलाक के लिए कोर्ट में तलाक की अर्जी भी दी लेकिन बाद में उनका तलाक नहीं हुआ और दोनों आज साथ में हैं।

4. आदित्य पंचोली और ज़रीना वाहेब

साल 1986 में आदित्य पंचोली ने ज़रीना वाहेब से विवाह किया था और ज़रीना आदित्या से 6 उम्र में बड़ी थी। मगर ज़रीना तब बहुत परेशान हो गयी जब आदित्या पंचोली के अफेयर की खबरे आने लगी और उन्होने आदित्य से अलग रहने का फैसला लिया, लेकिन आदित्य को वो इन परेशनियों में अकेला नहीं छोड़ना चाहती थी और उन्होने एक साथ रहने का फैसला लिया।

5. राखी और गुलजार

एक्ट्रेस राखी की शादी पहले अजय बिस्वास से हुयी थी लेकिन अजय से तलाक लेने के बाद उन्होने जाने-माने कवि, लेखक, गीतकार और प्रोड्यूसर गुलजार से शादी की और दोनों को एक बेटी भी हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जब उनकी बेटी एक साल की थी तभी दोनों ने अलग होने का फैसला किया। इतना ही नहीं कई सालों तक अलग रहने के बाद वो 2017 में होली के शुभ अवसर पर एक साथ नजर आए थे। ऐसे में कहा जा सकता हैं कि इन बॉलीवुड स्टारों ने अलग होने का फैसला बहुत जल्दबाज़ी में लिया लेकिन जब उन्हें अपने गलती का एहसास हुआ या फिर एक-दूसरे की कमी खलने लगी तब फिर से वो एक होने की पूरी कोशिश करने लगे और एक हो भी गए।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें