आलिया भट्ट के भाई की अनदेखी तस्वीर, बिगबॉस में भी ले चुके भाग

हिंदी फिल्म के निर्देशक महेश भट्ट के बेटे राहुल भट्ट के बारे में अधिक लोग नहीं जानते है। अपने जन्मदिन के मौके पर  इस मौक़े पर बहन पूजा भट्ट ने भाई राहुल की फैमिली एल्बम से तस्वीरें साझा करके यादों में गोता लगाया है। इसके अलावा पूजा ने बचपन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा कर भाई को जन्मदिन की बधाई दी है। इसके साथ ही पूजा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- आज अपने भाई के जन्मदिन पर मैंने फैमिली एल्बम निकाली तो देखिए क्या मिला है। इन बेहद क्यूट तस्वीरों में नन्हे राहुल के साथ खेल रही हैं। एक फोटो में वो राहुल को अपने पैरों पैरों पर झुला रही हैं।

दूसरी तस्वीर में पूजा राहुल को कंधों पर बिठाकर खिलाखिला रही हैं। एक अन्य तस्वीर में राहुल थोड़ा बड़े हो गये हैं और बहन के साथ पोज़ दे रहे हैं।कुछ तस्वीरें उस दौर की हैं, जब पूजा फ़िल्मी दुनिया में आ चुकी थीं। इन तस्वीरों में राहुल काफ़ी अलग लग रहे हैं। बचपन में वो ओवरवेट थे, जो आज के राहुल से बिल्कुल अल है। राहुल और पूजा सगे भाई-बहन हैं। दोनों महेश भट्ट की पूर्व पत्नी किरन भट्ट की संतानें हैं। जबकि आलिया और शाहीन सगी बहनें हैं, जो महेश और सोनी राजदान की संतानें हैं।

इसके अलावा राहुल मीडिया से दूर रहते हैं और कैमरों की गिरफ़्त में आने से बचते हैं। वैसे बिग बॉस के सीज़न 4 में राहुल पार्टिसिपेट कर चुके हैं। राहुल को फिटनेस का शौक़ है और वो बतौर ट्रेनर काम करते हैं। दंगल में आमिर ख़ान को रेस्लर लुक देने में राहुल का योगदान था। उन्होंने आमिर ख़ान को फिटनेस ट्रेनिंग दी थी। राहुल कुछ विवादों में भी रहे हैं। वही उनका नाम सुर्खियों में तब आया था, जब अमेरिका मूल के आतंकवादी डेविड हेडली के साथ दोस्ती को लेकर चर्चा में आये थे।ऐसा बताया जा रहा है की  2002 में पूजा के तत्कालीन पार्टनर रणवीर शौरी से हाथापाई को लेकर राहुल कानूनी पचड़े में भी फंस चुके हैं। राहुल के पिता महेश भट्ट से रिश्ते अच्छे नहीं रहे हैं। इसको लेकर वो इंटरव्यूज़ में बोलते रहे हैं। वही आलिया को लेकर राहुल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो उनकी सफलता से ख़ुश हैं और कुछ पारिवारिक मौक़ों पर एक-दूसरे से मिलते हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें