आलिया भट्ट ने शेयर की अपनी छुट्टियों की खूबसूरत फोटो, फैंस ने की जमकर तारीफ

पुरे फिल्म जगत में एक्ट्रेस आलिया भट्ट पर गौर करें तो वो निसंदेह ही बी-टाउन की मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं. सिर्फ बडे परदे पर अपने शानदार परफॉर्मेंस के चलते ही नहीं बल्कि आलिया भट्ट ट्रू ब्लू स्टाइल आइकन भी है. आलिया भट्ट के पास इन दिनों प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी है. हाल ही में आलिया भट्ट ने अपनी अपकमिंग फिल्म सड़क 2 के उटी शेड्यूल की शूटिंग खत्म की है, इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ उनकी बहन पूजा भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं.

 

लॉस एंजिल्स में फिलहाल आलिया भट्ट शूटिंग से थोड़ा ब्रेक लेकर समय व्यतीत कर रही हैं. हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है, जिसमें वो धूप के मजे लेते हुए नजर आ रही हैं. आलिया भट्ट फोटो में रेड पैंटसूट पहने हुए रेस्टोरेंट के सामने अपनी एक फ्रेंड के साथ खड़ी नजर आ रही हैं. अगर आलिया भट्ट की फ्रेंड के कैप्शन पर गौर करें तो वो सूप का मजा ले रहे हैं.

फोटो में आलिया भट्ट अपना नेचुरल मेकअप फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं. फोटो में देखकर ऐसा लग रहा है कि आलिया भट्ट ने अपने हेयर पर हाईलाइटर का इस्तेमाल किया है, साथ ही पिंक लाइट लिप्सटिक लगाए हुए नजर आ रही हैं. आलिया भट्ट एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्हे कैजुअल स्ट्रीट वियर पहनना बेहद पसंद है.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें