इन तीन में से एक दिल चुनिये, अपने पार्टनर के बारे में कुछ खास जानिए

जब लड़का या लड़की बड़े होते हैं तो उन्हें किसी ना किसी दोस्त या पार्टनर की तलाश रहती हैं जो उनके सुख-दुख में साथ दे, उनकी परेशानियों को समझे और उनके तकलीफ़ों को दूर करने की कोशिश करे। दरअसल हर किसी के पास बहुत सारे बने-बनाए हुये रिश्ते मिलते हैं और यही रिश्ते हमारे जीवन में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं लेकिन एक समय के बाद हर किसी को एक ऐसे रिश्ते की तलाश रहती हैं, जिसका इंतजार वो लंबे समय से कर रहे होते हैं। ऐसे में यदि आप भी किसी ऐसे ही रिश्ते की तलाश कर रहे हैं तो आज हम आपको आपके होने वाले पार्टनर के बारे में बताने वाले हैं कि आपका होने वाला पार्टनर कैसा होगा। लेकिन उसके लिए आपको इन दिन दिलों में से किसी एक को चुनना होगा क्योंकि आपके द्वारा चुने हुये दिल ही आपके होने वाले पार्टनर के बारे में सबकुछ बताने वाले हैं।

पहला दिल

यदि आपने पहला दिल चुना हैं तो आपका होने वाला जीवनसाथी या बन चुका हुआ साथी आपको बहुत पसंद करता हैं और आप भी उसे हद से ज्यादा पसंद करते हैं, लेकिन आपका जीवन साथी ज्यादा नहीं बोलता हैं लेकिन झगड़ा करने में उसका कोई जवाब नहीं हैं। आपका जीवन साथी सिर्फ झगड़ा ही नहीं करता बल्कि उसे बहुत ज्यादा गुस्सा भी करता हैं और इतना गुस्सा करता हैं कि उसे अपने बोली पर नियंत्रण ही नहीं रहता हैं, इसके अलावा आपका पार्टनर अपनी मनमर्जी करता हैं और जिद्दी स्वभाव का भी हैं। ऐसे में आपके मन में सवाल उठने लगता हैं कि आपका पार्टनर आपसे प्यार नहीं करता हैं या फिर वो किसी और से प्यार करने लगा हैं लेकिन बता दें कि इतना सबकुछ करने के बावजूद आपका पार्टनर आपसे बहुत ज्यादा प्यार करता हैं।

दूसरा दिल

इन तीनों दिलों में से अपने दूसरा दिल चुना हैं तो आपका पार्टनर बहुत ही शर्मिला हैं और वो आपकी हमेशा तारीफ करता हैं। हालांकि वो आपकी तारीफ कभी भी भी खुल कर नहीं करता हैं। हालांकि आपके पार्टनर को झूठ बोलना और सुनना बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं, इसलिए यदि आप अपने पार्टनर को कोई भी बात साफ-साफ बता दो तो वो आपको माफ कर देता हैं लेकिन यदि आपने उससे कोई भी बात छुपाई तो उसके दिल को बहुत चोट लगती हैं और इस कारण ही वो आपको कभी भी माफ नहीं कर पाता हैं, ऐसे में यदि आपका झगड़ा हो जाए तो आप दोनों का हफ़्तों तक बात नहीं होती हैं।

तीसरा दिल

यदि आपने तीनों दिलों में से तीसरा दिल चुना हैं तो आपके पार्टनर की बोली कोयल की तरह मीठी हैं लेकिन उसके नखरे भी बहुत होते हैं। बता दे कि आपका पार्टनर आपसे बहुत प्यार करता हैं लेकिन कभी भी अपने प्यार का खुल कर इजहार नहीं करता हैं और यहीं उसकी बात आपको बहुत परेशान करती हैं। इसके अलावा आपके पार्टनर के अंदर बहुत गुस्सा हैं लेकिन वो अपने गुस्से को नियंत्रण करना अच्छी तरह से जानता हैं। इसलिए आप अपने पार्टनर से इस बात के लिए दुखी ना हो कि आपका पार्टनर अपने प्यार का खुल कर इजहार नहीं करता हैं, वो आपसे बेहद प्यार करता हैं बस वो खुल कर कह नहीं पाता हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें