इन 4 सितारों की मौत पर किसी को नहीं होता यकीन, एक की तो दौड़ते-दौड़ते निकल गई थी जान!

बॉलीवुड में कई सेलिब्रिटीज इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। बॉलीवुड सितारे जब दुनिया को अलविदा कहकर जाते हैं तो करोड़ों लोगों की आंखें नम हो जाती है। मगर कुछ बॉलीवुड सितारे ऐसे हैं जिन्होंने अचानक ही सबको अलविदा कह दिया। इसीलिए आज हम ऐसे 4 बॉलीवुड सितारों की बात करने वाले हैं जिनकी की मौत पर आज भी किसी को यकीन नहीं होता।

सदाशिव अमरापुरकर :- 90 के दशक के अभिनेता सदाशिव अमरापुरकर को लोग उनके दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। इस अभिनेता ने फिल्मों में विलेन और कॉमेडी के रोल किए थे। बता दे की मात्र 64 साल की उम्र में फेफड़ों में कैंसर होने की वजह से इस अभिनेता की अचानक मौत हो गई।

रसिका जोशी :- फिल्म भूल भुलैया, मालामाल वीकली और एक हसीना थी जैसी फिल्मो में अभिनय कर चुकी अभिनेत्री रसिका जोशी की मौत का यकीन लोगों को आज भी नहीं होता। साल 2011 में रसिका जोशी मात्र 39 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह गई। हड्डियों में फैले खतरनाक संक्रमण की वजह से इस अभिनेत्री की अचानक मौत हुई।

अबीर गोस्वामी :- टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े इस अभिनेता का निधन सबसे आश्चर्यजनक तरीके से हुआ। आपको बता दें कि साल 2013 में मात्र 37 साल की उम्र में ट्रेडमिल पर दौड़ते-दौड़ते कार्डियक अरेस्ट आने से इस अभिनेता का निधन हो गया।

जिया खान :- बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान की मौत की गुत्थी आज भी नहीं सुलझी है। अपने करियर के बेहतरीन पड़ाव पर चल रही जिया खान ने साल 2013 में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आपको बता दें कि जिया खान ने आमिर खान और अमिताभ बच्चन जैसे कलाकारों के साथ काम किया था।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें