इस एक्ट्रेस की मां पर ऐसे फिदा थे सलमान, बनाना चाहते थे मिसेज खान

सलमान खान का हर कोई दीवाना है, लेकिन प्यार के मामले में सलमान खान की किस्मत हमेशा खराब ही रही है। उनके किसी भी रिलेशन को शादी की मंज़िल नहीं मिली। हर लड़की उन्हें आधे रास्ते में छोड़कर चली गयी। आज हम आपको सलमान की उस लव स्टोरी के बारे में बताएंगे जिसके बारे में आप में से बहुत कम लोग ही जानते होंगे।

कहा जाता है कि एक वक्त ऐसा था जब सलमान खान बॉलीवुड एक्ट्रेस सायेशा सहगल की माँ शाहीन सहगल के दीवाने थे। अगर आपको याद नहीं आ रहा कि सायेशा सहगल कौन है, तो हम आपको बताते हैं कि सायेशा सहगल बॉलीवुड एक्ट्रेस है, जिन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत अजय देवगन की फिल्म शिवाय के साथ की थी।

शाहीन सहगल और कोई नहीं मशहूर गायक अशोक कुमार की बेटी हैं। सलमान खान जब 19 साल के थे तब वो शाहीन सहगल को बहुत पंसद करते थें, लेकिन इन दोनों का रिश्ता ज़्यादा दिन तक नहीं चलपाया और दोनों ने अपनी-अपनी ज़िदगी में आगे बढ़ने का फैसला कर लिया। शायद शाहीन समझ गई थी कि सलमान खान का दिल कभी भी एक लड़की पर नहीं रूक सकता है और उन्होंने किसी और के साथ शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया था।

सलमान खान के इतने सारे रिलेशन होने के बावजूद वो आजतक कुंवारे हैं। ऐसा कहा जा रहा है, कि सलमान खान शाहीन सहगल की बेटी सायेशा सहगल के करियर को बॉलीवुड में नई ऊंचाई पर ले जाने में मदद कर सकते हैं। सलमान खान आज भी अपने लिए परफेक्ट लड़की तलाश कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें