इस एक्ट्रेस के दीवाने थे सलमान, शादी के लिए पापा से की थी बात, लेकिन इसलिए हो गए रिजेक्ट

बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से जाने जाने वाले एक्टर सलमान खान को भला कौन नहीं जानता है. अपनी शानदार एक्टिंग से करोड़ो लोगों के दिल में राज करने वाले सलमान की जिंदगी से जुड़ी छोटी से लेकर बड़ी बात हर कोई जानने के लिए बेताब रहते है. एक चीज जो पिछले कई सालों से फैंस के बीच कंफ्यूजन बना हुआ है वो ये कि आखिर सलमान शादी कब कर रहे हैं? आखिरकार सलमान ने इस प्रश्न का उत्तर दे ही दिया, हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपनी शादी को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासा किए है.

सोशल मीडिया पर इन दिनों सलमान खान का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो को रिकॉर्ड हुए 26 साल हो चुके हैं. वीडियो में सलमान खान ने कहा है कि “एक समय वह बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला से शादी करना चाहते थे, लेकिन जूही के पिता ने इस बात को स्वीकार नहीं किया था”.

वीडियो में आगे सलमान ने कहा कि “जूही बहुत स्वीट हैं. मैं उनके पिता से उनका हाथ मांगने गया था, लेकिन उसके पिता नहीं माने”. सलमान ने जूही के पिता के बारे में कहा कि “पता नहीं उन्हें क्या चाहिए”.

वीडियो में एक ऐसा भी पल है, जहां सलमान अपने आपको आमिर खान बताते हुए चुटकी ले रहे है. उन्होंने कहा कि जहां भी जाते है लोग उन्हें आमिर खान कहके ही बुलाते हैं. इतना ही नहीं सलमान वीडियो में आमिर खान, जूही चावला, रवीना टंडन, दिव्या भारती के बारे में बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें