इस सीन को करने के बाद तीन रातों तक सो नहीं पाई थी रवीना टंडन

90 के दशक में फेमस होने वाली एक्ट्रेस रवीना टंडन आज के समय में इंडस्ट्री से दूर हैं और वह आए दिन अपने बीते समय की फिल्मों को लेकर कई खुलासे करती हैं। वहीं उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘द मदर’ में देखा गया था। ऐसे में बात की जाए फिल्म ‘द मदर’ की तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं इस फिल्म के रेप सीन के बाद रवीना के साथ क्या हुआ था। हाल ही में एक इवेंट में उन्होंने इस विषय पर बात की और कहा कि, ”वह इस सीन को लेकर इतनी बेचैन थी की तीन दिन तक सो नहीं पायी थी।” उन्होंने इसके पहले एक इंटरव्यू में भी इस बारे में खुलासा किया था।

उन्होंने कहा था कि, ”फिल्म ‘द मदर’ आये दिन महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के ऊपर फिल्माई गयी है। जब फिल्म ‘द मदर’ की कहानी सुनी तो मुझे काफी पसंद आयी।” इस फिल्म में रवीना ने लीड रोल प्ले किया था और इस फिल्म की शूटिंग के दौरान रेप सीन देने के बाद रवीना को बहुत तकलीफ हुई और सबसे ज्यादा रवीना उस समय डर गयी जब पता चला की यह सीन एक बार और करनी है। जी हाँ, इस बारे में बात करते हुए रवीना ने कहा था कि, ”जब हमने सबसे खौफनाक सीन की शूटिंग की तो मैं तीन रातों तक सो नहीं पाई थी। मेरी हालत उस समय और बिगड़ गई जब मुझे पता चला कि इस सीन को दोबारा डब करना पड़ेगा।”

इस बारे में रवीना ने कहा कि, ”पहले उन्हें मालूम था की फिल्म दामिनी कांड पर फिल्माई जाएगी लेकिन बाद में मालूम हुआ की यह फिल्म दिल्ली पर बेस्ड है। इस फिल्म से उस घटना का कोई लेना देना नहीं है।”

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें