उन्नाव : पत्रकार का शव रेलवे लाइन के किनारे मिलने से हड़कंप

उन्नाव
उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एक पत्रकार का शव रेलवे लाइन के किनारे मिलने से हड़कंप मच गया। परिजनों ने पुलिस पर हत्या का आरोप लगाया है। मृतक पत्रकार की मां की तहरीर पर कोतवाली पुलिस में एसआई सुनीता चौरसिया, उसके चालक अमर सिंह और अन्य अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की धारा 302/120 बी/ 506 के तहत केस दर्ज किया है। इसके पूर्व देर रात तक पोस्टमॉर्टम हाउस में परिजन लगातार दरोगा के खिलाफ और उसके चालक के खिलाफ आक्रोश व्यक्त कर रहे थे।

पुलिस को दी शिकायत के अनुसार, मृतक सूरज उर्फ आनंद पांडे की मां लक्ष्मी पांडे निवासी ए बी नगर सदर कोतवाली ने बताया कि पत्रकारिता के दौरान उनके पुत्र की मित्रता उप निरीक्षक सुनीता चौरसिया के साथ हो गई। सुनीता चौरसिया कई बार उनके घर भी आ चुकी हैं। बीते 11 नवंबर सुनीता चौरसिया के ड्राइवर अमर सिंह ने फोन पर सुनीता चौरसिया का नाम लेकर बुरा भला कहा और देख लेने की धमकी दी। 12 नवंबर को सूरज को फोन कर बुलाया गया। इसके बाद उसकी कोई जानकारी नहीं मिली।

पुलिस ने रेलवे लाइन किनारे शव मिलने की दी जानकारी
शिकायत के अनुसार, सूरज के घर से निकलने के बाद उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ हो गया। लगभग 3:00 बजे कोतवाली पुलिस ने सूरज का शव रेलवे लाइन के किनारे मिलने की जानकारी दी। तहरीर में सुनीता चौरसिया, अमर सिंह और उसके साथियों पर षड्यंत्र रचकर पत्रकार की हत्या कर शव को रेलवे लाइन के किनारे फेंकने का आरोप लगाया है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें