एक बार आजमाएं ये आसान उपाय, पैसों की तंगी से हमेशा के लिए मुक्ति पाएं

कौन सा ऐसा इंसान होगा जो ये नहीं चाहेंगे की उसके पास ज्यादा से ज्यादा पैसे हों और वो दुनिया के हर संभव सुख सुविधाओं का भोग उठा पाये। आपको बता दे की आज के समय में पैसा इंसान की जरूरत से ज्यादा उसकी आदत बन चुकी है और हर कोई सिर्फ और सिर्फ यही चाहता है की उसके पास ज्यादा से ज्यादा पैसा हो ताकि वह अपनी हर जरूरत को पूरा करके घर में खुशी का माहौल बना सके। मगर सोचने और होने में बहुत बड़ा फर्क होता है और हकीकत तो ये है की ज्यादातर लोग पैसे की तंगी से ही गुजरते है जबकि वो पैसे कमाने के लिए काफी कोशिश और मेहनत करते है मगर बावजूद इसके उनके घर में पैसों की तंगी बनी रहती है।

बताना चाहेंगे की यदि आपे साथ भी कुछ इस तरह की ही स्थिति बनी हुई है और आप भी लगातार पैसे की तंगी से गुजर रहे है तो संभव है की ऐसा वास्तुदोष की वजह से हो सकता है मगर इसका ये मतलब नहीं है की आपके पास पैसे कभी नहीं आएंगे और आप हमेहा इसी तरह तंघली का जीवन जीते रहेंगे। बता दे की आप खुद भी इस तरह के वास्तुदोष को दूर करके पैसा कमा सकते है, आज हम आपको वास्तु में कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे है जिसे आजमाने के बाद आप खुद भी देखेंगे की लगातार आ रही पैसों की कमी को बड़ी ही आसानी से दूर किया जा सकता है।

बताना चाहेंगे की अगर किसी घर में वास्तु दोष  जैसे समस्या है तो उसे विंड चाइम से दूर किया जा सकता है। ऐसा माना जाता है की इसे घर के अंदर लगाने से ढेर सारे फायदे होते है। यदि आप इस विंड चाइम को अपने घर के दरवाजे पर लगाते है तो इससे आपके घर में आने वाली तथा घर में पहले से मौजूद नेगेटिव एनर्जी दूर होती है तथा साथ ही साथ घर में पैसे की भी बरकत होती है।

ऐसा कहा जाता है की यदि आप वास्तुशास्त्र के अनुसार, लाफिंग बुद्धा की उरती भी रखते है तो इससे आपके घर में हमेशा से हो रही पैसों की तंगी भी बहुत ही जल्दी खत्म होने लगती है। आपको बताना चाहेंगे की लाफिंग बुद्धा को समृद्धि का देवता माना जाता है और इसलिए ऐसा कहा जाता है की आपको अपने घर में लाफिंग बद्धा की मूर्ति जरूर रखनी चाहिए।

इसके अलावा ऐसा भी माना जाता है की यदि आप चीनी सिक्कों को अपने घर में रखकर लाल रंग के धागे से बांध दे तो आपके घर में समृद्धि आने लगती है। शास्त्रो के अनुसार माना जाता है की अगर आप तीन सिक्कों को एक साथ लाल रंग के रिबन से बांधते है तो इससे आपके घर में मौजूद सभी तरह की नाकारात्मक ऊर्जा दूर होती है और आप के घर में खुशहाली आने लगती है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें