‘औरतों की ड्रेस’ पहन बेटे के स्कूल पहुंचा बाप, वजह जान जरूर रो देंगे आप !

एक बच्चे की जिंदगी में माता पिता दोनों ही बहुत बड़ी भूमिका निभाते हैं. बच्चे को बड़ा करने में इन दोनों का अलग अलग रोल होता हैं. बच्चे का पूरा जीवन इन्ही दो लोगो के ईद गिद घूमता हैं. हालाँकि सभी बच्चे इतने भाग्यशाली नहीं होते हैं कि उन्हें माँ और बाप दोनों का प्यार नसीब हो जाए. कुछ बच्चों को माँ या बाप में से किसी एक से ही काम चलाना पड़ता हैं. तलाक या किसी अनहोनी की वजह से कुछ बच्चे माता पिता में से किसी एक को खो देते हैं. ऐसे में एक सिंगल पेरेंट को ही माँ और बाप दोनों की जिम्मेदारियां निभानी पड़ती हैं.

आज हम आपको ऐसे ही एक सिंगल पेरेंट पिता से मिलाने जा रहे हैं जिसने अपने बच्चे को माँ की कमी महसूस ना होने देने के लिए कुछ ऐसा किया जिसे देख लाखों लोगो का दिल भर आया. ये शख्स अपने बच्चे के चेहरे पर स्माइल देखने के लिए उसके स्कूल महिलाओं की ड्रेस पहन कर तक चला गया. आइए विस्तार से जाने क्या हैं पूरा मामला…

दरअसल इन दिनों इन्टरनेट पर एक विडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा हैं. इस विडियो में एक आदमी महिलाओं की वेशभूषा धारण किए कुर्सी पर बैठा. ये आदमी अपने बच्चे को माथे पर चूमता हैं और बच्चा बेहद खुश हो जाता हैं. इस विडियो में आदमी के आसपास दूसरी महिलाएं भी अपने बच्चो के साथ बैठी दिखाई दे रही हैं. लेकिन इन सबके बीच ये अकेला एक ऐसा आदमी हैं जो महिलाओं के कपड़े पहन बैठा हैं.

विडियो में महिला के कपड़े पहनने वाला ये आदमी थाईलैंड का रहने वाला हैं जिसका नाम Chatchai ‘Sam’ Panuthai हैं. दरअसल Chatchai के बेटे Ozone के स्कूल में ‘मदर्स डे’ के दिन एक ख़ास कार्यक्रम रखा गया था. इस कार्यक्रम में सभी बच्चों की माँ को आना था. अब चुकी Ozone के मम्मी पापा का तलाक हो चूका हैं और उसकी माँ यूरोप में रहती हैं इसलिए स्कूल में इस कार्यक्रम में आने वाला कोई नहीं था. ऐसे में Ozone के पापा ने सोचा कि कहीं उसका बेटा सभी बच्चों के बीच अकेला ना महसूस करे इसलिए वो खुद इस कार्यक्रम में महिलाओं के कपड़े पहन माँ बनकर आ पहुंचे.

Chatchai  के इस कृत्य की सभी लोग जम कर तारीफ़ कर रहे हैं. हर कोई पिता और पुत्र के इस प्रेम को देख भावुक हो रहा हैं. Chatchai के दोस्त Kornpat Ae Sukhom ने इस खुबसूरत नज़ारे को विडियो में कैद कर लिया था.  आपकी जानकारी के लिए बता दे कि थाईलैंड में मदर्स डे हर साल 12 अगस्त के दिन मनाया जाता हैं. यह विडियो भी उसी दिन का हैं.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें