कंगना रनौत का किसान आंदोलन पर फूटा गुस्सा, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात-देखे VIDEO

गणतंत्र दिवस के मौके पर राजधानी दिल्ली में किसान आंदोलन के दौरान हुई हिंसा और तोड़फोड़ की तस्वीरें इस समय मीडिया में छाई हुई हैं। आंदोलन के दौरान आंदोलनकारी दिल्ली के लाल किले तक पहुंच गए और वहां पर काफी उत्पात मचाया। किसान आंदोलन में गणतंत्र दिवस पर हुई इस हिंसा और तोड़फोड़ पर बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने सख्त नाराजगी जाहिर करते हुए तीखी प्रतिक्रिया दी है।

कंगना ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि गणतंत्र दिवस के दिन ऐसी घटना का होना देश के लिए शर्म की बात है। उन्होंने तोड़फोड़ करने वालों को खालिस्तानी आतंकवादी बताते हुए सरकार से सख्त कार्रवाई किए जाने की मांग की है। कंगना ने कहा कि सरकार को इस आंदोलन में हिंसा करने वाले लोगों को जेल में डाल देना चाहिए और उनके सभी संसाधन छीन लेने चाहिए। देखें, कंगना का वीडियो:

इससे पहले भी राजधानी दिल्ली से हिंसा के वीडियो और तस्वीरों पर कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए नाराजगी जताई थी। कंगना ने आंदोलन में हिंसा का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘झुंड बनकर रह गए हैं, अनपढ़ गँवार मोहल्लों में किसी के घर शादी या कोई अच्छा त्योहार आए तो जलने वाले ताऊ/चाचा/चाची कपड़े धोना या बच्चों को आँगन में शौच करवाना या खटिया लगाके बीच आँगन में शराब पीकर नंगे हो कर सो जाना, वही हाल हो गया है इस गँवार देश का। शर्म कर लो आज’

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें