करण जौहर के घर हुई थी ड्रग्स पार्टी! फॉरेंसिक रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

बीते साल बॉलीवुड की एक पार्टी का वीडियो काफी वायरल हुआ था। दावा किया गया था कि यह पार्टी करण जौहर के घर पर हुई थी और इसमें शामिल सितारे ड्रग्स के नशे में थे। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जाँच शुरू होने के बाद, जब बॉलीवुड में ड्रग्स की घुसपैठ का खुलासा हुआ तो यह वीडियो एक बार फिर चर्चा में आ गया। अब यह बात सामने आई है कि यह वीडियो सही था और इसके साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की गई थी।

मीडिया के अनुसार, 2019 में हुई इस पार्टी की फोरेंसिक रिपोर्ट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को सौंप दी गई है। रिपोर्ट में बताया गया है कि यह वीडियो असली है और इसमें किसी भी तरह की एडिटिंग नहीं की गई है। इस संदर्भ में एक मीटिंग भी की जाएगी जिसे SIT हेड केपीएस मल्होत्रा और मुंबई ज़ोन के डीडीजी अशोक जैन द्वारा लीड किया जाएगा। इसमें एनसीबी और डीजी से वार्तालाप के जरिए ये निर्णय लिया जाएगा कि मामले में अगला एक्शन क्या होगा।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस वीडियो में इस वीडियो में दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल, मलाइका अरोड़ा, वरुण धवन, अयान मुखर्जी, अर्जुन कपूर और शाहिद कपूर जैसे बड़े एक्टर दिखाई दिए थे।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने आरोप लगाया था कि वीडियो में सभी अभिनेता ड्रग्स के प्रभाव में थे। अकाली दल के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनजिंदर सिंह सिरसा ने भी पार्टी में मौजूद लोगों पर ड्रग्स के सेवन का आरोप लगाया था। हालाँकि, विक्की कौशल और करण जौहर सहित अधिकांश कलाकारों ने इन दावों को बकवास बताते हुए आरोपों को खारिज कर दिया था।

वहीं कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड ड्रग्स माफियों पर खुलासा करते हुए कंगना रनौत ने अपने एक ट्वीट में रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और विक्की कौशल से अनुरोध किया था कि वह ड्रग टेस्ट के लिए अपने ब्लड सैंपल दें, क्योंकि ऐसी अफवाहें है कि वे लोग कोकिन के आदी हैं।

गौरतलब है कि करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े रहे क्षितिज रवि प्रसाद को एनसीबी ने शनिवार को गिरफ्तार किया था। उसके घर पर छापे के दौरान मारिजुआना और कुछ मात्रा में गाँजा आदि बरामद किया गया था। इस मामले में धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े अनुभव चोपड़ा का भी नाम आया था।

क्षितिज का नाम ड्रग पेडलर अंकुश अरनेजा ने लिया था। इसके बाद एनसीबी के सामने पूछताछ में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने भी उसके बारे में जानकारी दी थी।

हालाँकि करण जौहर ने दावा किया था कि वे क्षितिज प्रसाद और अनुभव चोपड़ा को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानते हैं। उनका कहना था कि ये दोनों अपनी व्यक्तिगत ज़िन्दगी में क्या करते हैं, इससे उनका या धर्मा प्रोडक्शंस का कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने क्षितिज प्रसाद के बारे में बताया था कि उसे धर्मा प्रोडक्शंस से जुड़ी कम्पनी धर्मेटिक एंटरटेनमेंट में एक कंटेंट के लिए बतौर एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर बहाल किया गया था, जो पूरा ही नहीं हो सका।

करण जौहर ने बयान जारी करते हुए यह भी कहा था कि मीडिया रिपोर्ट्स में भ्रामक दावा किया जा रहा है कि जुलाई 28, 2019 को उनके यहाँ हुई पार्टी के दौरान ड्रग्स का इस्तेमाल हुआ था। उन्होंने इसे अपने खिलाफ दुर्भावनापूर्ण अभियान करार दिया देते हुए दावा किया था कि उनके परिवार और कम्पनी पर झूठा कलंक लगाने के मीडिया ऐसा कर रही है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें