करोड़पति बाप ने कड़ी मेहनत कर बेटों को बनाया काबिल, आज सर्दी में सड़क पर बैठे भूखे-प्यासे

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है. अब ऐसी ही एक खबर बिहार के कटिहार जिले से आई है. यहां अपने ही बेटों के खिलाफ सड़क पर बैठ कर इन्साफ मांगने के लिए एक पिता मजबूर हो गया.

वो पिता जिसने पूरी जिंदगी हाड़तोड़ मेहनत कर अपने बच्चों को पढ़ाया लिखाया और उन्हें काबिल बनाया. चार बेटियों की शादी की और बेटों का बिजनेस बढ़ाया. आज वही पिता इस कड़ाके की ठंड में दो दिनों से भूखा-प्यासा सड़क पर प्रदर्शन कर इंसाफ मांग रहा है.

फलका थाना क्षेत्र के फलका बाजार के गिरीश प्रसाद गुप्ता अपने बेटों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. गिरिश गुप्ता ने आजीवन मेहनत कर लगभग दो करोड़ की संपत्ति बनाई जिसमें चार बेटियों की शादी करवाने के साथ साथ तीन बेटों के लिए शानदार रेडीमेड कपड़ों की दूकान भी खोल दी.

लेकिन अब तीनों बेटे उन्हें प्रताड़ित कर रहे है. पिछले दो दिनों से वे भूखे हैं, उन्हें खाने को कुछ नहीं मिला है. अब मजबूर होकर अपनी ही दुकान के आगे वो अपने बेटों के खिलाफ प्रदर्शन करने के लिए मजबूर हो गए हैं.

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें